S M L

DCP साहब अगर पुलिस वहां पहुंची ही नहीं थी तो ये दो वर्दी वाले कौन हैं?

इस वीडियो में दो पुलिस वाले साफ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं पुलिसवालों के सामने ही कांवड़ियों ने यह कार तोड़ी है. दूसरी तरफ डीसीपी कह रहे हैं कि जबतक पुलिस मौके पर पहुंची कांवड़िए भाग चुके थे

Updated On: Aug 08, 2018 07:24 PM IST

FP Staff

0
DCP साहब अगर पुलिस वहां पहुंची ही नहीं थी तो ये दो वर्दी वाले कौन हैं?

दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कांवड़िए एक कार के साथ तोड़फोड़ कर रहे हैं. यह वीडियो दिल्ली के मोती नगर का है.

इस मामले पर वेस्ट दिल्ली के DCP ने कुछ अटपटा बयान दिया है. DCP के मुताबिक, घटना के समय पुलिस मौके पर मौजूद नहीं थी और जबतक पुलिस वहां पहुंची कांवड़िए भाग चुके थे. इतना ही नहीं DCP के मुताबिक, एक कार सवार ने कांवड़ियों को थप्पड़ भी मारा था.

अब आप पहले वो वीडियो देखिए जिसमें कांवड़िए कार तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं-

इस वीडियो में दो पुलिस वाले साफ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं पुलिसवालों के सामने ही कांवड़ियों ने यह कार तोड़ी है. दूसरी तरफ डीसीपी कह रहे हैं कि जबतक पुलिस मौके पर पहुंची कांवड़िए भाग चुके थे.

जिस पुलिस के हवाले राज्य की कानून व्यवस्था होती है वह अपराधियों को साफ-साफ बचा रही है. DCP कह रहे हैं वहां कोई पुलिसवाला मौजूद ही नहीं था जबकि वीडियो में साफ दो पुलिस के जवान दिख रहे हैं. कोई हादसा आम व्यक्ति के साथ हो जाए तो उस मामले की शिकायत दर्ज करवाने में पसीने छूट जाते हैं. वहीं कानून के कंधों पर चढ़कर गुंडागर्दी करने वालों को पुलिस सीधा-सीधा बचा रही है.

वहीं दूसरी तरफ मेरठ जोन के ADG प्रशांत कुमार ने भी अपनी आस्था का संदेश दिया है. जहां ADG के पास आम जनता से मिलने का समय नहीं होता वहीं साहब कांवड़ियों पर फूल बरसाने में जुट गए थे. मानो जैसे प्रभु श्रीराम वनवास खत्म कर अयोध्या लौट रहे हों. पुष्प वर्षा करने के लिए साहब ने हेलीकॉप्टर को चुना. फिर क्या था बैठे हेलीकॉप्टर में बैठकर लगे ADG साहब कांवड़ियों के स्वागत में फूल बरसाने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi