S M L

रियल लाइफ 'हम दिल दे चुके सनम', पति ने पत्नी की शादी बॉयफ्रेंड से कराई

कानपुर में एक शख्स ने अपनी नई नवेली पत्नी की शादी उसके बॉयफ्रेंड से करवा दी, ताकि तीनों अपनी जिंदगी में खुश रख सकें

FP Staff Updated On: May 31, 2018 05:11 PM IST

0
रियल लाइफ 'हम दिल दे चुके सनम', पति ने पत्नी की शादी बॉयफ्रेंड से कराई

वास्तविक जिंदगी में फिल्मी कहानियां देखने को कम मिलती हैं. लेकिन यहां तो असली हम दिल दे चुके सनम वाली कहानी हो गई. कानपुर में एक शख्स ने अपनी नई नवेली पत्नी की शादी उसके बॉयफ्रेंड से करवा दी, ताकि तीनों अपनी जिंदगी में खुश रख सकें.

टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक, कानपुर के सुजीत ने बुधवार को अपनी पत्नी शांति की शादी उसके बॉयफ्रेंड रवि से करवा दी. सनिगवां गांव के सुजीत की 19 फरवरी को शादी हुई थी. उसकी पत्नी शादी के कुछ दिन बाद बिना कुछ बताए अपने मायके चली गई.

काफी दिनों तक नहीं पत्नी के न लौटने पर सुजीत अपने ससुराल पहुंचा. वहां उसने अपने पत्नी से ससुराल न चलने को लेकर सवाल पूछा. शांति ने कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन बार-बार पूछे जाने पर शांति रोने लगी और बताया कि वो किसी और से प्यार करती है और उसकी सुजीत से जबरदस्ती शादी कराई गई है. सुजीत पहले तो परेशान हो गया लेकिन फिर उसने अपनी पत्नी से वादा किया कि वो उसकी रवि से शादी करवाने में मदद करेगा.

सुजीत ने लखनऊ के गोसाईंगंज में रहने वाले शांति के बॉयफ्रेंड रवि से मुलाकात की. इसके बाद तीनों ने शादी प्लान की. सुजीत ने इस शादी के बारे में स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी. बुधवार को तीनों सनिगवां के हनुमान मंदिर में इकट्ठा हुए. इस शादी में परिवार वाले भी शामिल हुए.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सुजीत ने बताया कि 'पहले मेरे दिमाग में नकारात्मक विचार आए. मुझे दोनों पर बहुत गुस्सा आया. लेकिन अगर मैंने कुछ बुरा किया होता, तो तीन लोगों की जिंदगी की खराब हो जाती. मैंने परिवार से बातचीत करके ये फैसला लिया, ताकि तीनों खुश रहें.

स्थानीय लोगों ने सुजीत के इस फैसले की काफी सराहना की. लोगों ने कहा कि गांवों में ऐसा साहसिक कदम जल्दी देखने को नहीं मिलता. एक स्थानीय पुलिस वाले ने कहा कि सुजीत का ये कदम बहुत ही अच्छा है और इसे कोई भूलेगा नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi