S M L

कानपुर में इमारत गिरी, कई मजदूरों की मौत

पुलिस और प्रशासन के तमाम आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं.

FP Staff Updated On: Feb 01, 2017 06:55 PM IST

0
कानपुर में इमारत गिरी, कई मजदूरों की मौत

कानपुर के जाजमऊ इलाके में निर्माणाधीन इमारत गिरने से पांच मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा मजदूर अभी भी दबे हुए हैं. दुर्घटना में घायलों को को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रशासन ने अभी तक 5 लोगों के मरने की पुष्टि की है, वहीं प्रत्यक्षदर्शी मरने वालों की संख्या 20 बता रहे हैं. मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है.

न्यूज 18 इंडिया ने एसएसपी आकाश कुलहरि के हवाले से बताया कि बिल्डिंग में निर्माण कार्य चल रहा था, इसी दौरान दुर्घटना हुई है. पुलिस की सभी टीमों को राहत कार्य में लगा दिया गया है. वहीं डीएम कानपुर ने 5 मजदूरों के मरने की पुष्टि की है. उधर राहत कार्य के लिए सेना की टीमें भी पहुंच गई हैं. उन्होंने पूरे इलाके को सील करना शुरू कर दिया है.

3

मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि सपा के नेता मेहताब आलम की टेनरी का निर्माण हो रहा था. इसी दौरान अचानक धमाके साथ बिल्डिंग गिर गई. इस कारण आसपास के मकान भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. जानकारी के अनुसार उस समय करीब 100 से ज्यादा मजदूर बिल्डिंग में काम कर रहे थे.

2

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के तमाम आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं. राहत कार्य शुरू हो गया है. वहीं स्थानीय लोग भी अपने स्तर से राहत कार्य चला रहे हैं.

(सभी फोटो साभार न्यूज 18 इंडिया)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi