S M L

बिहार: बेगूसराय में भिड़े कन्हैया समर्थक और बजरंग दल, कई लोग घायल

कन्हैया अपने समर्थकों के साथ मंसूरचक में सभा कर वापस लौट रहे थे जब उनपर यह हमला हुआ. इस घटना में उनके काफिले की कई गाड़ियों के भी शाशे तोड़े जाने की बात सामने आ रही है

Updated On: Oct 16, 2018 07:58 PM IST

FP Staff

0
बिहार: बेगूसराय में भिड़े कन्हैया समर्थक और बजरंग दल, कई लोग घायल
Loading...

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर बिहार के बेगूसराय में हमला हुआ है. सूत्रों के अनुसार यहां के भगवानपुर के दहिया में कन्हैया कुमार और बजरंग दल समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई है.

बताया जा रहा है कि कन्हैया मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ मंसूरचक में सभा कर वापस लौट रहे थे जब उनपर यह हमला हुआ. इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है. साथ ही उनके काफिले की कई गाड़ियों के भी शाशे तोड़े जाने की बात सामने आ रही है.

इससे पहले रविवार को कन्हैया कुमार पर पटना एम्स के डॉक्टरों ने बदसलूकी का आरोप लगाया था. एआईएसएफ के नेता सुशील को देखने पहुंचे कन्हैया समर्थकों और अस्पताल के सुरक्षागार्डों के बीच इस दौरान यहां हाथापाई हुई थी.

एम्स के ऑर्थोपेडिक विभाग के डॉक्टर अश्विनी पांडे ने फुलवारीशरीफ थाने में कन्हैया और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है.

बता दे कि महागठबंधन ने कन्हैया कुमार को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बेगूसराय से अपना प्रत्याशी बनाने की घोषणा की है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi