S M L

कमला मिल्स हादसा: पब मालिक के दो रिश्तेदार गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पब मालिकों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. उनका पता लगाने की कोशिशें जारी हैं

FP Staff Updated On: Dec 31, 2017 05:53 PM IST

0
कमला मिल्स हादसा: पब मालिक के दो रिश्तेदार गिरफ्तार

पुलिस ने ‘1 एबव’ पब के मालिकों को कथित तौर पर पनाह देने को लेकर रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया. दरअसल, कमला मिल परिसर में स्थित पब में आग लगने की घटना में 14 लोगों की मौत होने के बाद इसके मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस ने पब मालिकों- हितेश सांघवी और जिगर सांघवी, सह मालिक अभिजीत मनका और अन्य के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित विभिन्न आरोपों को लेकर मामला दर्ज किया था. सांघवी बंधुओं के खिलाफ शनिवार को लुकआऊट नोटिस जारी किया गया था.

बायकुला के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अविनाश शिंगठे ने बताया कि राकेश सांघवी और चचेरे भाई आदित्य सांघवी को रविवार को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया 'मैं पब मालिक का रिश्तेदार हूं. हमारा रेस्टोरेंट से कोई ताल्लुक नहीं है. मुझे नहीं पता हमें क्यों गिरफ्तार किया गया था और मालिक कहा है.'

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये तीनों रिश्तेदार बायकुला के मझगांव इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि पब मालिकों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. उनका पता लगाने की कोशिशें जारी हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग लगने की घटना की जांच कर रही एनएम जोशी मार्ग पुलिस ने करीब 27 प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए हैं.

उन्होंने कहा, 'हम घटना के सिलसिले में और भी प्रत्यक्षदर्शियों की तलाश कर रहे हैं.' गौरतलब है कि पब में लगी भीषण आग में 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 21 अन्य घायल हो गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इससे पहले बताया था कि ‘मोजो बिस्त्रो’ और ‘1 एबव’ के मालिकों के खिलाफ दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस जोन 3 के उपायुक्त वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि ये पब कमला मिल परिसर में स्थित है और अवैध निर्माण हुआ था. प्राथमिकी में इनके मालिकों को नामजद किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi