S M L

कमला मिल्स हादसा: पब के तीनों मालिक गिरफ्तार, चल रहे थे फरार

कमला मिल्स आग हादसे में फरार चल रहे वन अबव पब के सांघवी बंधुओं को अंधेरी इलाके में गिरफ्तार किया गया, तीसरा मालिक भी गिरफ्तार

Updated On: Jan 11, 2018 05:22 PM IST

Bhasha

0
कमला मिल्स हादसा: पब के तीनों मालिक गिरफ्तार, चल रहे थे फरार

कमला मिल्स हादसे के आरोपी और ‘वन अबव’ पब के मालिकों- कृपेश सांघवी और जिगर सांघवी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया. मुंबई में 29 दिसंबर को हुए इस आग हादसे के बाद दोनों मालिक फरार चल रहे थे. गुरुवार को पब के तीसरे मालिक अभिजित मनकर को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

मुंबई के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस जयकुमार ने बताया कि सांघवी बंधुओं को अंधेरी इलाके में गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने ‘वन अबव’ पब के मालिकों-सांघवी बंधुओं और अभिजीत मनकर को कथित रूप से पनाह देने को लेकर एक होटल मालिक विशाल करिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. इन तीनों पर गैर इरादतन हत्या और आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपियों की जानकारी देने पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, 'शहर में कई होटलों और पबों के मालिक विशाल करिया को एन एम जोशी मार्ग थाने की एक टीम पूछताछ के लिए लाई और बाद में उनको गिरफ्तार कर लिया गया.'

जांच के दौरान पता चला कि 42 साल के करिया ने कृपेश संघवी, जिगर संघवी और अभिजीत मनकर को जुहू स्थित अपने घर पर पनाह दी थी. ये तीनों ‘1अबव’ पब के मालिक हैं. पुलिस ने मनकर की कार बरामद की, जो करिया के घर पर खड़ी थी.

दूसरी ओर, मुंबई पुलिस ने पब के तीसरे मालिक अभिजित मनकर को भी गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को मनकर की गिरफ्तारी की खबर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi