S M L

कमलनाथ सरकार की मंत्री ने गणतंत्र दिवस भाषण में की गलती, घबराकर कहा- कलेक्टर साहब पढ़ेंगे

महिला और बाल विकास मंत्री ने संवाददाताओं से कहा- मैं पिछले दो दिनों से बीमार थी, आप डॉक्टर से पूछ सकते हैं

Updated On: Jan 26, 2019 05:04 PM IST

FP Staff

0
कमलनाथ सरकार की मंत्री ने गणतंत्र दिवस भाषण में की गलती, घबराकर कहा- कलेक्टर साहब पढ़ेंगे

मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार की मंत्री, इमरती देवी ने ग्वालियर में गणतंत्र दिवस के भाषण को पढ़ने में विफल रहने के बाद अपनी पार्टी को शर्मनाक स्थिति में डाल दिया. तिरंगा फहराने के बाद इमरती देवी ने कुछ पंक्तियां पढ़ीं और जिला कलेक्टर को पत्र सौंपा. एनडीटीवी की खबर के अनुसार एक वीडियो जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, में इमरती देवी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, अब कलेक्टर साहब पढेंगे (अब कलेक्टर पढ़ेंगे).

कलेक्टर भरत यादव उनके बचाव में आए और भाषण के बाकी हिस्से को पढ़ना जारी रखा. महिला और बाल विकास मंत्री ने संवाददाताओं से कहा- मैं पिछले दो दिनों से बीमार थी, आप डॉक्टर से पूछ सकते हैं लेकिन अब सब ठीक है. कलेक्टर साहब इसे ठीक से पढ़ सकते हैं. राज्य कांग्रेस में इमरती देवी कोई नया चेहरा नहीं हैं. वह 2008 और 2013 में दो बार विधानसभा के लिए चुनी गई थीं.

मध्य प्रदेश विधानसभा में यह उनका तीसरा कार्यकाल है. वह ग्वालियर में युवा कांग्रेस समिति में कई पदों पर भी रह चुकी हैं. 25 दिसंबर को इमरती देवी उन 28 सांसदों में से एक थीं, जिन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ के कैबिनेट की मंत्री के रूप में शपथ ली थी. शपथ लेते समय यह बताया गया था कि मंत्री ने कई बार गलतियां की. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पद की शपथ दिला रही थीं लेकिन इमरती देवी उसकी सही से उच्चारण नहीं कर पा रही थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi