S M L

बिग बॉस तमिल में जयललिता को 'तानाशाह' दिखा फंसे कमल हासन, शिकायत दर्ज

वकील लौइजल रमेश ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मक्कल निधि मय्यम पार्टी के संस्थापक कमल हासन अपने कार्यक्रम का इस्तेमाल अपने राजनीतिक हित के लिए कर रहे हैं

Updated On: Aug 02, 2018 06:39 PM IST

FP Staff

0
बिग बॉस तमिल में जयललिता को 'तानाशाह' दिखा फंसे कमल हासन, शिकायत दर्ज

अभिनेता कमल हासन की मेजबानी में हो रहा ‘बिग बॉस’ का तमिल संस्करण विवादों में घिर गया है. एक वकील ने पुलिस में शिकायत देकर शो को प्रतिबंधित करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि इसमें दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की छवि ‘तानाशाह’ के तौर पर दिखाकर उन्हें ‘बदनाम’ किया जा रहा है.

वकील लौइजल रमेश ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मक्कल निधि मय्यम पार्टी के संस्थापक कमल हासन अपने कार्यक्रम का इस्तेमाल अपने राजनीतिक हित के लिए कर रहे हैं और आरोप लगाया कि वह अपने शो में जया के बारे में ऐसा बोलते हैं जिससे उन्हें ‘नीचा दिखाया’ जा सके.

उन्होंने कहा, ‘हासन और इस कार्यक्रम का निर्माण करने वाली संस्था दिवंगत मुख्यमंत्री को तानाशाह के तौर पर दिखा रहे हैं और उनकी मंशा उनके प्रति लोगों में असम्मान पैदा करने की है.’

रमेश ने आरोप लगाया कि ‘डिक्टेटर’ शीर्षक के तहत शो के प्रतिभागियों को दिए गए एक खास काम के जरिए एक प्रतिभागी को ‘लोगों के लिए मुश्किलें’ खड़ी करते हुए दिखाया गया.

बिग बॉस तमिल के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट ऐश्वर्या दत्ता को नियम बनाने की शक्ति दी गई थी. नियम का पालन नहीं होने पर नाराज होकर दत्ता ने अपना आपा खो दिया और साथी कंटेस्टेंट के ऊपर कचरा फेंक दिया. इसके बाद सोशल मीडिया में दर्शकों ने दत्ता के व्यवहार की जमकर आलोचना की.

वकील ने शो में सबकुछ पहले से ‘तय’ होने का दावा करते हुए कहा कि हासन तय करते हैं कि किसी को ‘टास्क’ के दौरान क्या करना चाहिए और क्या बोलना चाहिए.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi