S M L

जस्टिन बीबर शो: अमेरिका के 'हनी सिंह' के लिए ऐसा क्रेज!

जस्टिन बीबर 2008 में अचानक लाइम लाइट में आ गए थे

Updated On: May 10, 2017 09:16 PM IST

Pratima Sharma Pratima Sharma
सीनियर न्यूज एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
जस्टिन बीबर शो: अमेरिका के 'हनी सिंह' के लिए ऐसा क्रेज!

जस्टिन बीबर! 23 साल के कनाडाई गायक और संगीतकार की धुन पर थिरकने के लिए पूरा मुंबई बेताब है. जस्टिन पहली बार भारत आ रहे हैं. उनके यहां आने से पहले उनकी मांगों की लंबी फेहरिस्त आ गई थी. जस्टिन बीबर की ऊटपटांग मांगों को देखकर लोगों को इतना को जरूर समझ आ गया कि बीबर का फीवर मुंबईवालों के सिर चढ़कर बोल रहा है. जस्टिन बीबर का हिट गाना

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर फैशन वर्ल्ड हो या फिर कॉरपोरेट जगत...वेस्टर्न म्यूजिक पसंद करने वाले लोगों में दीवानगी का आलम है. बीबर के शो में हर कोई शामिल होना चाहता है. बीबर के शो की ज्यादातर टिकटें बुक हो चुकी हैं. 10 मई को बीबर लगातार 90 मिनट तक परफॉर्म करने वाले हैं. उनका शो मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाला है. बीबर का शो रात 8 बजे शुरू होने वाला है लेकिन वहां दर्शकों की भीड़ 4 बजे से ही जमा होने लगी है.

बीबर की एक झलक पाने के लिए लोग ईएमआई पर भी टिकट बुक कराने से पीछे नहीं हट रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि जस्टिन बीबर कौन है? इनके करियर की शुरुआत कब हुई. और कैसे दुनियाभर के युवाओं के दिल की धड़कन बन गए.

कौन हैं जस्टिन बीबर?

जस्टिन बीबर को अगर एक लाइन में समझना चाहें तो इसे अमेरिका का हनी सिंह कह सकते हैं. बीबर अमेरिका के उस जेनरेशन की अगुवा हैं, जिनकी जिंदगी पिज्जा, कोक, डांस, म्यूजिक और बेस बॉल के आसपास घुमती है. जस्टिन बीबर के गाने खासतौर पर टीनेज को अट्रैक्ट करते हैं. आपका पहला प्यार, पहला हार्ट ब्रेक, पहली मुलाकात ..जस्टिन बीबर के गाने इन्हीं के आसपास घूमते हों.

जस्टिन बीबर 2008 में अचानक लाइम लाइट में आ गए थे. जस्टिन को बचपन से ही गाने का शौक था. बीबर अपना वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डालते थे. इसी यूट्यूब वीडियो के जरिए एक टैलेंट मैनेजर ने जस्टिस बीबर की खोज की थी. इसके बाद जस्टिन बीबर को आरबीएमजी ने साइन किया. जस्टिस बीबर का पहला अलबम 2009 के आखिर में ईपी, माय वर्ल्ड लेकर आए थे. इसके बाद जस्टिन बीबर की कामयाबी का सिलसिला शुरू हुआ है. जस्टिन बीबर के गानों की खासियत यह है कि वे हमेशा टीनेज को ही टारगेट करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi