In association with
S M L

जस्टिस लोया की मौत पर उठे विवाद पर उनके बेटे ने क्या कहा!

न्यायाधीश लोया अपने सहयोगी न्यायाधीश की पुत्री के विवाह में शामिल होने गए थे जहां एक दिसंबर, 2014 को कथित रूप से हृदय गति रुक जाने से उनकी मृत्यु हो गई थी

FP Staff Updated On: Jan 14, 2018 07:10 PM IST

0
जस्टिस लोया की मौत पर उठे विवाद पर उनके बेटे ने क्या कहा!

जस्टिस लोया के पुत्र अनुज लोया ने रविवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि जस्टिस लोया की मौत में कुछ भी संदिग्ध नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उनके परिवार को मीडिया और अन्य लोग परेशान न करें.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोया परिवार के वकील अमित नाइक ने कहा कि जस्टिस लोया की मौत में कोई विवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि बहुत से एनजीओ और वकील उनके परिवार को बुरी तरह परेशान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस विवाद से उनका परिवार सदमे में है. लोया परिवार के वकील ने कहा कि हम नहीं चाहते हैं कि इस मामले पर कोई राजनीति हो.

सुप्रीम कोर्ट के चार जजों की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जस्टिस लोया की मौत का मामला काफी गरमा गया है. इस केस की बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हो रही है और सुप्रीम कोर्ट ने भी हाल ही में इस मामले में जस्टिस लोया के पोस्टमॉर्टम संबंधी रिपोर्ट मांगी है. इसके बाद बॉम्बे लायर्स एसोसिएशन और अन्य याचिकाकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की थी, जब तक बॉम्बे हाई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हो रही है तब तक सुप्रीम कोर्ट इस मामले में हस्तक्षेप न करे.

न्यायाधीश बृजगोपाल लोया अपने सहयोगी न्यायाधीश की पुत्री के विवाह में शामिल होने गए थे जहां एक दिसंबर, 2014 को कथित रूप से हृदय गति रुक जाने से उनकी मृत्यु हो गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi