S M L

मुंबई: समंदर में हाई टाइड में बहे 5 युवक, 2 की मौत, 2 लापता

लापता दोनों लड़कों की तलाश का काम जारी है. इस काम में नौसेना और कोस्ट गार्ड को भी लगाया गया है. साथ ही हेलीकॉप्टर की भी इसमें मदद ली जा रही है

Updated On: Jul 06, 2018 11:17 AM IST

FP Staff

0
मुंबई: समंदर में हाई टाइड में बहे 5 युवक, 2 की मौत, 2 लापता

मुंबई के जुहू चौपाटी बीच पर आए हाई टाइड में बह गए 5 युवकों में से 2 की पानी में डूबने से मौत हो गई है. वहीं पुलिस और रेस्क्यू टीम ने एक युवक को सुरक्षित बचा लिया है. शेष 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं.

लापता दोनों युवकों की तलाश तेज कर दी गई है. शुक्रवार को इस काम में नौसेना और कोस्ट गार्ड को भी लगाया गया है. साथ ही इसमें हेलीकॉप्टर की भी मदद ली जा रही है.

बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार शाम लगभग 5 बजे की है जब समंदर में तेज लहरें उठ रही थीं. इसी दौरान यह 5 युवक पानी में तैरने चले गए. हाई टाइड की वजह से पांचों युवक तेज लहरों में बह गए.

इन पांचों युवकों की उम्र 18 से 20 साल के बीच थी और यह सभी मुंबई के ही डीएन नगर इलाके के रहने वाले हैं. रेस्क्यू किए गए 1 शख्स का नाम वसीम खान है.

गुरुवार रात सांता क्रूज के एसीपी दत्तातरे भारगुडे ने कहा कि सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है. हम शुक्रवार सुबह तक उन्हें तलाशने की कोशिश करेंगे.

बता दें कि मुंबई में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. सड़कों से लेकर घरों तक हर जगह पानी जमा होने के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. लगातार बरसात को देखते हुए प्रशासन ने हाई टाइड आने की आशंका जताई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi