S M L

अश्लील सीडी मामला: वर्मा की न्यायिक हिरासत तीन जनवरी तक बढ़ाई

पुलिस के मुताबिक वर्मा के पास से पांच सौ की संख्या में अश्लील सीडी, पेन ड्राईव, लैपटाप, डायरी और अन्य सामान की बरामदगी की गई थी

Updated On: Dec 23, 2017 09:27 PM IST

Bhasha

0
अश्लील सीडी मामला: वर्मा की न्यायिक हिरासत तीन जनवरी तक बढ़ाई

छत्तीसगढ़ में मंत्री की कथित अश्लील सीडी के मामले में आरोपी पत्रकार विनोद वर्मा की न्यायिक हिरासत की अवधि तीन जनवरी तक बढ़ा दी गई है.

वर्मा के अधिवक्ता फैजल रिजवी ने बताया कि मामले की जांच कर रही सीबीआई ने वर्मा को एजेंसी के विशेष दंडाधिकारी शांतनु कुमार देशलहरे के अवकाश पर होने के कारण न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) नेहा उसेंडी की अदालत में पेश किया. उन्होंने वर्मा की न्यायिक हिरासत की अवधि तीन जनवरी तक बढ़ा दी.

पत्रकार अभी रायपुर के केंद्रीय जेल में हैं. कुछ दिनों पहले सीबीआई ने वर्मा से पूछताछ की थी. रायपुर पुलिस ने वर्मा को 27 अक्टूबर को उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था.

पुलिस के मुताबिक वर्मा के पास से पांच सौ की संख्या में अश्लील सीडी, पेन ड्राईव, लैपटाप, डायरी और अन्य सामान की बरामदगी की गई थी. वर्मा को रायपुर के पंडरी थाने में दर्ज प्रकाश बजाज की रिपोर्ट की तहकीकात के दौरान गिरफ्तार किया गया था.

बजाज ने थाने में मामला दर्ज कराकर आरोप लगाया कि एक व्यक्ति ने उसे धमकी दी है कि उसके आका की अश्लील सीडी उसके पास है तथा उसका कहा नहीं मानने पर वह इसे सार्वजनिक कर देगा.

वर्मा की गिरफ्तारी के बाद राज्य के लोक निर्माण विभाग के मंत्री राजेश मूणत की कथित अश्लील सीडी सार्वजनिक हो गई. मूणत ने इस मामले में यहां के सिविल लाइंस थाने में भी वर्मा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. मूणत ने इस वीडियो को फर्जी बताया है.

राज्य सरकार ने मंत्री की कथित अश्लील सीडी मामले की जांच सीबीआई से कराने का फैसला किया और बाद में मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi