S M L

पत्रकार मर्डर: कोर्ट में सुनवाई से पहले राम रहीम की सुरक्षा बढ़ाई, सरकार ने की ये मांग...

राम रहीम अभी साध्वी यौन शोषण के मामले में सुनारिया जेल में बंद है. वहीं पत्रकार रामचंद्र हत्या मामले में सुनवाई पूरी हो चुकी है

Updated On: Jan 05, 2019 06:55 PM IST

FP Staff

0
पत्रकार मर्डर: कोर्ट में सुनवाई से पहले राम रहीम की सुरक्षा बढ़ाई, सरकार ने की ये मांग...

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में कोर्ट 11 जनवरी को अपना फैसला सुनाएगा. इसके लिए भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. रोहतक के डिप्टी एसपी ने न्यूज़ एजेंसी एनएनआई को बताया कि 11 जनवरी को मर्डर केस में आने वाले फैसले को देखते हुए हमने डेरा सच्चा सौदा की सुरक्षा कड़ी कर दी है. हमने 4 और पुलिस पोस्ट स्थापित की है, 5 पेट्रोलिंग पार्टी जेल के आसपास रहेंगी, पीसीआर और 3 और इंस्पेक्टर ड्यूटी में लगा दिए हैं.

वहीं दूसरी तरफ हरियाणा सरकार ने राम रहीम के सीबीआई कोर्ट में याचिका दी है कि 11 जनवरी को गुरमीत राम रहीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाए.

राम रहीम अभी साध्वी यौन शोषण के मामले में सुनारिया जेल में बंद है. वहीं पत्रकार रामचंद्र हत्या मामले में सुनवाई पूरी हो चुकी है. इससे पहले भी राम रहीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया था. उम्मीद है कि इस मामले में अब कोर्ट 11 जनवरी को फैसला सुनाएगा.

पिछले साल अक्टूबर में पंचकूला कोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बांध्याकरण केस में बेल दे दी थी. वहीं दूसरे केस में पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने गुरमीत राम रहीम की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. इस मामले में राम रहीम को 20 साल जेल की सजा सुनाई गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi