S M L

पुलिस ने जिस JNU छात्रा के फाड़े कपड़े, उसी के खिलाफ FIR दर्ज

जेएनयू के समाजशास्त्र विभाग की छात्रा शीना ठाकुर के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है

Updated On: Mar 31, 2018 07:23 PM IST

FP Staff

0
पुलिस ने जिस JNU छात्रा के फाड़े कपड़े, उसी के खिलाफ FIR दर्ज

जेएनयू में छात्रों की ओर से चलाए जा रहे आंदोलन में हर दिन नया मोड़ आ रहा है. हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. अब नई खबर ये है कि पुलिस ने विरोध मार्च के दौरान जिस छात्रा के कपड़े फाड़े थे, उस के खिलाफ पुलिस ने ही केस दर्ज कराए हैं. उसका कहना है कि उसने अपनी फोटो को जानबूझकर वायरल कराए. सोशल मीडिया पर शेयर किए.

न्यूज 18 में छपी खबर के मुताबिक जेएनयू के समाजशास्त्र विभाग की छात्रा शीना ठाकुर के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. जिसमें उसपर पुलिसकर्मियों पर हमला करने, एक महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने सहित कई अन्य आरोप लगाए हैं.

कब हुई थी घटना

पुलिस के मुताबिक शीन ठाकुर ने विद्यार्थियों, शिक्षकों और पुलिस कर्मियों के बीच झगड़े के कई फोटो और वीडियो साझा किए थे. फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इसे फेसबुक पर 28,000 बार साझा किए गए हैं. यह बीते 24 मार्च को छपा था.

वहीं इस पूरे मसले पर छात्रा शीना का कहना है कि घटना 23 मार्च की है. जब विरोध प्रर्दशन के दौरान पुलिस वाटर कैनन का इस्तेमाल कर रही थी, उसी वक्त मुझे मेरे कपड़े फाड़े जा रहे थे. अचानक लगा कोई मेरे अंतः वस्त्र फाड़ रहा है. मुझे पुलिसकर्मियों ने जकड़ लिया था. वह मेरे साथ हिंसा कर रहे थे.

छात्र यौन उत्पीड़न के आरोपी प्रोफेसर अतुल जौहरी की गिरफ्तारी के संसद मार्च कर रहे थे. इसमें जेएनयू छात्र संघ, जेएनयू शिक्षक संघ और जेएनयू पूर्व छात्रसंघ शामिल था. मार्च में लगभग पांच हजार से अधिक लोग शामिल हुए थे. पैदल मार्च जेएनयू मेन गेट से होकर संसद भवन तक था, लेकिन पुलिस ने इसे बीच में ही रोक दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi