S M L

जिग्नेश मेवाणी के बाद अब JNU के छात्र उमर खालिद को मारने की मिली धमकी

दोनों ही ने दावा किया कि उन्हें मुंबई अंडरवर्ल्ड का गैंगस्टर रवि पुजारी ने जान से मार डालने की धमकी दी है

Updated On: Jun 09, 2018 01:27 PM IST

FP Staff

0
जिग्नेश मेवाणी के बाद अब JNU के छात्र उमर खालिद को मारने की मिली धमकी

दलित नेता और गुजरात के वडगाम से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी के जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अब जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्र नेता उमर खालिद ने भी अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है.

खालिद ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि रवि पुजारी नाम का गैंगस्टर उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहा है. छात्र नेता ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

इससे पहले शुक्रवार को ही जिग्नेश मेवाणी ने भी आरोप लगाया था कि रवि पुजारी की तरफ से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिली हैं. जिग्नेश ने उन्हें धमकी भरे आए मैसेज के बारे में ट्वीट किया, 'ये जो भड़काऊ भाषण है इसे देना बंद कर, वरना ठोक दूंगा. उमर खालिद भी मेरी हिट लिस्ट में है. ये मेरी तरफ से वॉर्निंग है. माफिया डॉन रवि पुजारी.'

खालिद की शिकायत पर दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया है कि वो मामले की जांच कर रहे हैं.

फरार रवि पुजारी को मुंबई अंडरवर्ल्ड में गैंगेस्टर के तौर पर जाना जाता है. उसने अंडरवर्ल्ड में छोटा राजन के साथ मिलकर कदम रखा था. पुजारी पर इससे पहले भी कई टॉप बॉलीवुड सितारों को धमकाने का आरोप लग चुका है. मुंबई पुलिस रवि पुजारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लंबे समय से जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार वो फरार है और देश से बाहर रहकर ऑपरेट करता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi