S M L

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष संग मारपीट, ABVP पर लगा आरोप

हमला करने का आरोप एबीवीपी के सदस्यों के ऊपर लगाया जा रहा है

Updated On: Apr 28, 2018 12:07 AM IST

FP Staff

0
जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष संग मारपीट, ABVP पर लगा आरोप

जेएनयू एक बार फिर चर्चा में है. यहां के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मोहित कुमार पांडेय पर शुक्रवार की शाम तो हमला किया गया. हमला करने का आरोप एबीवीपी के सदस्यों के ऊपर लगाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को जेएनयू के साबरमती ढ़ाबा के नजदीक विवेकानंद विचार मंच की ओर से फिल्म इन द नेम ऑफ लव का स्क्रिनिंग रखा गया था. यह आरएसएस से जुड़ा एक संगठऩ है.

प्रदर्शन की बात सुन जेएनयू छात्रसंघ की ओर से इसका विरोध किया गया. इससे बाद उनकी झड़प एबीवीपी कार्यकर्ताओं से हो गई. मामले को लेकर वसंत कुंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. शिकायत में जेएनयू के पूर्व संयुक्त सचिव एबीवीपी के सौरभ शर्मा सहित कई अन्य को नामजद किया गया है.

मोहित पांडेय ने अपने फेसबुक स्टेटस में लिखा है कि ABVP के लगभग पचास गुंडे मेरे ऊपर चढ़ कर जान लेने की कोशिश कर रहे थें. जब जान बचाने के लिए मैं एक कार में बैठा तो उस कार के ऊपर यही संघी गुंडे मोब लिंचिंग करते हुए मेरे ऊपर टूट पड़ें और कार के शीशे को तोड़कर मुझे बाहर घिंचने और मारने लगें. किसी तरह मैं और मेरे साथी जान बचाकर निकलें.

मोहित ने यह भी लिखा है कि जब संघी गुंडों ने मेरे ऊपर हमला किया तो मेरे साथी प्रसेनजीत गौतम ने मुझे अपने गाड़ी में बैठा लिया. इस गाड़ी पर संघी गुंडे टूट पड़े और मुझे गाड़ी से खींच कर मारने लगे तथा गाड़ी पर चढ़ कर शीशा तोड़ दिए किसी तरह गॉर्ड और कुछ स्टूडेंट उन संघी दंगाइयों के बीच से अपनी जान पर खेलकर गाड़ी निकलवाई.

इस घटना में एक गार्ड के पैर टूटने की खबर भी सामने आ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi