S M L

JNU स्टूडेंट शेहला रशीद को माफिया डॉन की धमकी, 'बंद रखो अपना मुंह, वरना...'

शेहला रशीद ने दावा किया कि डॉन रवि पुजारी गैंग ने उनके अलावा उमर खालिद और विधायक जिग्नेश मेवाणी को भी धमकी दी है

Updated On: Aug 14, 2018 10:13 AM IST

FP Staff

0
JNU स्टूडेंट शेहला रशीद को माफिया डॉन की धमकी, 'बंद रखो अपना मुंह, वरना...'
Loading...

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रसंघ की पूर्व नेता शेहला रशीद ने माफिया डॉन रवि पुजारी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. शेहला रशीद ने आरोप लगाया है कि रवि पुजारी के गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.

जेएनयू के पूर्व छात्र नेता और देशद्रोह मामले में आरोपी उमर खालिद पर सोमवार को कथित तौर पर हुए हमले के बाद शेहला रशीद को यह धमकी मिली है.

रवि पुजारी गैंग के खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस ने धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. शेहला ने कहा कि रवि पुजारी ने उन्हें, उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को चुप रहने की धमकी दी है.

शेहला रशीद ने उमर खालिद पर कथित हमले की आलोचना की थी. इसके बाद से उन्हें धमकी मिलने लगी. शेहला ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है जहां डॉन रवि पुजारी ने लिखा है, 'अपना मुंह बंद रखो वरना हम लोग हमेशा के लिए तुम्हारा मुंह बंद कर देंगे. उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को भी यह कह दो.'

बता दें कि सोमवार उमर खालिद ने दावा किया था कि उनपर कंस्टीट्यूशन क्लब के बाहर हमला किया गया है. इस पर दिल्‍ली पुलिस का कहना है कि वो उमर के दावों की जांच कर रही है. उमर यहां 'खौफ से आजादी' कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

कौन हैं शेहला रशीद?

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की रहने वाली शेहला रशीद जेएनयू से पीएचडी कर रही हैं. वो 2016 में जेएनयू छात्रसंघ की उपाध्यक्ष चुनी गई थीं. शेहला बीजेपी और आरएसएस के विचारधारा की कट्टर विरोधी हैं, और वो उनके खिलाफ शुरू से मुखर रही हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi