S M L

तीसरी शादी रचाने जा रहा शख्स गिरफ्तार, पत्नियों की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

आरोपी का नाम करीम है और उसने खुद की जगह अपने भाई रहीम को शादी करने के लिए भेज दिया

Updated On: Feb 09, 2019 02:07 PM IST

FP Staff

0
तीसरी शादी रचाने जा रहा शख्स गिरफ्तार, पत्नियों की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

झारखंड से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया जब वह तीसरी शादी करने के लिए जा रहा था. उसकी मौजूदा दोनों पत्नियों ने उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. हैरानी की बात तो यह है कि जब यह शख्स गिरफ्तार हो गया तो इसने अपने भाई को तीसरी शादी करने के लिए बारात के साथ भेज दिया. जिसे लड़की वालों ने गुस्सा होकर बंधक बना लिया.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक आरोपी का नाम करीम है और उसने खुद की जगह अपने भाई रहीम को शादी करने के लिए भेज दिया. लड़की वालों को जब इस बात का पता लगा कि दूल्हा बदल गया है तो उन्होंने नाराजगी जताई और शादी की तैयारी में खर्च किए रुपयों की मांग की.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि करीम नाम के शख्स पर उसकी मां ने तीसरी शादी का दबाव बनाया था. लेकिन करीम की पहले से मौजूद दो पत्नियों ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाकर इस तीसरी शादी पर आपत्ति जताई. करीम से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कहा कि वह अपनी दो पत्नियों के साथ रहने के लिए तैयार है और उनकी देखभाल भी करेगा.

पुलिस ने बताया कि करीम अपनी दोनों पत्नियों के साथ बीते 6-7 सालों से रह रहा है और उसकी दोनों पत्नियों को साथ रहने में कोई आपत्ति नहीं है लेकिन उनकी शर्त है कि करीम तीसरी शादी न करे.

पुलिस करीम के घर गुरुवार को पहुंची थी जब करीम बारात लेकर तीसरी शादी करने के लिए जा रहा था. लेकिन जब पुलिस ने तीसरी शादी से पहले ही करीम को हिरासत में लिया तो उसने अपने भाई को खुद की जगह शादी करने के लिए भेज दिया. लेकिन दूल्हा बदलने पर लड़की वाले भड़क गए और उन्होंने शादी की तैयारियों में खर्च हुए करीब 2 लाख रुपए वापस मांगे.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में एक अप्रैल से बीयर पीना होगा महंगा, सरकार ने बढ़ाई एक्साइज ड्यूटी

ये भी पढ़ें: IND vs NZ: दर्शकों ने दिखाए #MeToo पोस्‍टर, कीवी ऑलराउंडर के विरोध में बोले 'नो मीन्‍स नो'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi