S M L

झारखंड: पीएम मोदी की रैली में काले कपड़े पहनने और काली चीजें लाने पर रोक

पीएम मोदी की आम सभा अगले पांच जनवरी को झारखंड के मेदिनीनगर में चिंयाकी एयरपोर्ट के पास होने वाली है

Updated On: Jan 01, 2019 04:43 PM IST

FP Staff

0
झारखंड: पीएम मोदी की रैली में काले कपड़े पहनने और काली चीजें लाने पर रोक

झारखंड के मेदिनीनगर में पांच जनवरी यानी शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक रैली होने वाली है. अधिकारियों ने उनकी रैली में आने वाले लोगों को काला कपड़ा पहनने या काली चीज लेकर आने से मना किया है.

फाइनेंशियल एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच जनवरी को यहां होने वाली जनसभा में कोई भी काली वस्तु साथ में लेकर आने पर रोक लगा दी गई है.

पलामू जिले के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने बताया कि सुरक्षा कदमों के तहत प्रधानमंत्री की जनसभा में काले रंग की चीजों को साथ लाने पर रोक लगा दी गई है. उन्होंने कहा कि इसका सख्ती से पालन किया जाएगा.

महथा ने बताया कि काले कपड़े, रिबन वगैरह लेकर किसी भी व्यक्ति को जनसभा में नहीं आने दिया जाएगा .

उल्लेखनीय है कि इन दिनों राज्य में पैरा-टीचर रघुबर दास की सरकार से नाराज होकर अपनी मांगों के सिलसिले में आंदोलन कर रहे हैं और इसी के तहत पुलिस ने एहतियात के तौर पर पांच जनवरी को काली वस्तुओं के उपयोग पर रोक लगा दी है.

पलामू के जिला प्रशासन ने आसपास के जिलों- लातेहार, गढ़वा और चतरा के प्रशासन को भी वहां से पीएम की रैली में आने वाले लोगों को काली चीजें लाने से रोकने के लिए सतर्क रहने को कहा है.

यह आम सभा अगले पांच जनवरी को झारखंड के मेदिनीनगर में चिंयाकी एयरपोर्ट के पास होनी है.

यह कार्यक्रम बिहार और झारखंड की संयुक्त बहुद्देशीय जल परियोजना ,उत्तर कोयल जलाशय, मंडल डैम के सिलसिले में है, जहां शनिवार को पीएम मोदी आधारशिला रखेंगे.

बता दें कि इसके पहले भी जुलाई में जयपुर में हुई पीएम मोदी की रैली में काले कपड़े पहने हुए लोगों को आने से रोक दिया गया था. इसकी वजह किसी अप्रत्याशित विरोध को रोकना था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi