S M L

दिल्ली में जिस लड़की का 'मर्डर' हुआ, आखिर वो झारखंड में 'जिंदा' कैसे मिली?

रांची के लापुंग पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि हमने उस लड़की के घर पर जाकर उससे मुलाकात की, पता चला कि पिछले साल जुलाई महीने में उसे तस्कर चंड़ीगढ़ ले गए थे

Updated On: Nov 22, 2018 11:38 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली में जिस लड़की का 'मर्डर' हुआ, आखिर वो झारखंड में 'जिंदा' कैसे मिली?

झारखंड के रांची की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की के बारे में दिल्ली पुलिस का मानना था कि मई 2017 में उसका मर्डर कर दिया गया था लेकिन बीते सोमवार को वह जिंदा अपने घर लौट आई. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक रांची के लापुंग पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि हमने उस लड़की के घर पर जाकर उससे मुलाकात की. पता चला कि पिछले साल जुलाई महीने में उसे तस्कर चंड़ीगढ़ ले गए थे. वहां उससे नौकरानी की तरह काम कराया गया.

बाद में उसे नोएडा लाया गया जहां उससे यहा सब काम कराया गया. वहीं दिल्ली पुलिस के डीसीपी सेजू पी कुरुविला ने बताया कि झारखंड पुलिस ने कंफर्म कर दिया है कि वह लड़की जिंदा है और अपने परिवार के साथ है. उन्होंने कहा कि लड़की की पहचान को लेकर कंफ्यूजन बना हुआ है लेकिन उसके साथ कोई घिनौना अपराध तो जरूर हुआ है.

उन्होंने कहा कि लड़कियों की तस्करी करने वालों ने बताया कि वह लड़की झारखंड से थी. आपको बता दें कि 4 मई को पश्चिमी दिल्ली के मुंडका के निहाल विहार में एक नाले से एक लड़की का शव बरामद हुआ था. नाले में उसके शरीर के टुकड़े मिले थे. दिल्ली पुलिस ने बताया कि लड़की के बड़े भाई को बुलाया गया था और उन्होंने ही इसकी पहचान की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi