S M L

झारखंड: मोदी सरकार से सवाल पूछने पर सरेआम मंच पर पिट गया छात्र

गिरिडीह कॉलेज के युवा मंथन कार्यक्रम में छात्र के पीएम मोदी के युवाओं से किए वादे के बारे में पूछने पर एबीवीपी सदस्यों ने बीजेपी सांसद और विधायक की मौजूदगी में उसे थप्पड़ जड़ दिया और धक्का देकर मंच से नीचे उतार दिया

Updated On: Oct 07, 2018 04:47 PM IST

FP Staff

0
झारखंड: मोदी सरकार से सवाल पूछने पर सरेआम मंच पर पिट गया छात्र

झारखंड के गिरिडीह में कॉलेज कार्यक्रम में एक छात्र को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछना भारी पड़ गया. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) सदस्यों ने बीजेपी सांसद रवींद्र कुमार राय और विधायक निर्भय शाहाबादी की मौजूदगी में मंच पर उसके साथ मारपीट और बदसलूकी की.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार पप्पू कुमार सुमन नाम के इस छात्र का कसूर बस इतना भर था कि उसने युवा मंथन कार्यक्रम के मंच से यह पूछ लिया था कि, मोदी जी युवाओं से कई वादे कर सत्ता में आए थे. इसलिए युवाओं को सोचना चाहिए कि इनमें से कितने वादे पूरे हुए. छात्र के सवाल पूछने पर वहां मौजूद एबीवीपी सदस्यों ने आपा खो दिया. उन्होंने मंच पर चढ़कर छात्र को थप्पड़ जड़ दिया और धक्का देकर नीचे उतार दिया.

जिस दौरान यह सब हुआ वहां सांसद, विधायक के अलावा कॉलेज के प्रिंसिपल मौजूद थे. लेकिन किसी ने इसे रोकने की पहल नहीं की. मामले के तूल पकड़ने पर बीजेपी सांसद ने वहां हिंसा से इनकार करते हुए कहा, 'यह एक कॉलेज सेमिनार था, उसे वहां (छात्र) राजनीतिक मुद्दे नहीं उठाने चाहिए थे. अगर कुछ लड़कों ने इस पर विरोधस्वरुप प्रतिक्रिया दिखाई तो यह स्वाभाविक था. हर कार्यक्रम राजनीतिक नहीं होता है.'

पीड़ित छात्र ने अपने साथ हुई मारपीट और बदसलूकी के लिए थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उसने कहा कि वो कार्यक्रम में मंच से अपने विचारों को व्यक्त कर रहा था, लेकिन एबीवीपी के सदस्यों को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने उसे जलील किया और सम्मान पर ठेस पहुंचाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi