विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की गोली मारकर हत्या

नीरज सिंह धनबाद के मशहूर सिंह मेंशन परिवार के सदस्य हैं

FP Staff Updated On: Mar 21, 2017 11:44 PM IST

0
धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की गोली मारकर हत्या

धनबाद के सरायढेला थाना इलाके में स्टीलगेट के पास मंगलवार सरेशाम पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की गाड़ी पर फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई.

हादसे में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत उनके दोस्त, बॉडीगार्ड और ड्राइवर की मौत हो गई. इसके बाद उनके हथियारबंद समर्थकों ने अस्पताल में हंगामा किया.

स्थानीय लोगों ने इस दौरान मौके पर मौजूद सिटी एसपी के साथ भी धक्कामुक्की की. इसके बाद अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में सीआईएसएफ जवानों की की तैनाती कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक पूर्व डिप्टी मेयर और वर्तमान डिप्टी मेयर के बड़े भाई नीरज सिंह धनबाद के मशहूर सिंह मेंशन परिवार के सदस्य हैं. हमलावरों ने उनको घेरकर गोलियां मारी. हमले में चार लोगों को गोली लगी.

उनमें से नीरज के दोस्त अशोक यादव, चालक मुन्ना और बॉडीगार्ड लालटू की मौके पर ही मौत हो गई वहीं नाजुक हालत में पूर्व डिप्टी मेयर को सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो जाने की खबर है.

यूपी के बलिया के रहने वाले हैं सिंह परिवार 

नीरज सिंह का मूल रूप से परिवार यूपी के बलिया जिले के रहने वाले हैं. उनके चाचा विक्रमा सिंह वहां के विधायक भी रह चुके हैं. इससे पहले भी सिंह मेशन के करीबी और झरिया विधायक के सहयोगी की वहीं पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या हुई थी. उस हत्याकांड का आरोप पूर्व डिप्टी मेयर पर ही लगा था.

स्थानीय लोगों के मुताबिक इस हमले के बाद फिर से सिंह मेंशन परिवार में हिंसक टकराव की आशंका काफी बढ़ गई है. नीरज सिंह पर एके 47 से गोलियां बरसाई गई है. सारे हमलावर स्कार्पियो कार पर सवार थे. हमलावरों ने हमले के लिए पहले से ही घात लगा रखी थी.

एडीजी पुलिस आरके मल्लिक ने घटना की पुष्टि की है. उनके मुताबिक हमला नीरज सिंह के घर से कुछ ही दूरी पर हुआ. उनकी गाड़ी पर गोलियां के कई निशान मिले हैं. मौके पर से पुलिस ने 50 खोखे बरामद किए हैं. नीरज सिंह अपने घर रघुकुल लौट रहे थे.

साभार: न्यूज़18 हिंदी 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi