S M L

दिल्ली: महिला से मोबाइल, गहने छीनकर लुटेरे फरार, CCTV में कैद वारदात

मानसरोवर पार्क इलाके में हुई इस वारदात में दो लुटेरों ने रात के अंधेरे में घर जा रही एक महिला से मारपीट और लूटपाट की

FP Staff Updated On: Aug 05, 2018 01:30 PM IST

0
दिल्ली: महिला से मोबाइल, गहने छीनकर लुटेरे फरार, CCTV में कैद वारदात

दिल्ली में बदमाशों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं. अपराधियों के मन में कानून का डर नहीं रह गया है और अब वो बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके से चोरी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. रात के अंधेरे में दो लुटेरे एक महिला से उसका मोबाइल फोन और गहने छीनकर भाग गए. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने लूटपाट की इस घटना का वीडियो जारी किया है.

यह घटना 27 जुलाई की है. हरदेव पुरी में रात लगभग साढ़े 8 बजे हेमलता नाम की महिला अपनी मेडिकल रिपोर्ट लेकर घर लौट रही थीं. इसी दौरान दो लुटेरे उनसे उनका मोबाइल और गले की चेन छीनकर फरार हो गए. इस वीडियो में दिख रहा है कि हेमलता एक गली के अंदर घुसती हैं. उनका पीछा करते हुए एक शख्स भी गली में घुसता है. अचानक युवक पीछे देखने लगता कि कहीं उसे कोई देख तो नहीं रहा है. फिर मौका देखकर वो हेमलता पर पीछे से हमला बोल देता है.

अचानक हुए इस हमले से हेमलता चौंक गईं और उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला. इसके बाद लुटेरे ने हेमलता का मुंह पकड़कर उन्हें जमीन पर गिरा दिया और दोनों के बीच कुछ देर तक गुत्थम-गुत्था होने लगी. बाद में लुटेरा महिला का मोबाइल फोन और गहने छीनकर अंधेरे में भाग गया. हालांकि इस दौरान बाइक पर एक और युवक उन्हें क्रॉस कर के गुजरता है और गली के बाहर जाकर रूक जाता है. लुटेरा युवक भाग कर आता है और उसकी बाइक पर पीछे बैठ जाता है फिर दोनों वहां से फरार हो जाते हैं.

लूटपाट की शिकार महिला ने किसी तरह खुद को संभाला और गली के बाहर आईं. मगर वहां कोई नहीं था. इसके बाद उन्होंने वहां से गुजर रहे लोगों को इस पूरी घटना के बारे में बताया.

पुलिस ने मामला दर्ज लिया है और इसकी छानबीन शुरू कर दी है. अभी तक दोनों लुटेरों का पता नहीं चल सका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi