S M L

जेवर गैंगरेप-मर्डर केस सुलझा, मुठभेड़ के बाद 4 बदमाश हिरासत में

24 मई की रात बुलंदशहर रोड पर बदमाशों ने कार पंचर कर लूटपाट और गैंगरेप किया था

Updated On: Jul 23, 2017 01:29 PM IST

FP Staff

0
जेवर गैंगरेप-मर्डर केस सुलझा, मुठभेड़ के बाद 4 बदमाश हिरासत में

दो महीने बाद ग्रेटर नोएडा के जेवर गैंग रेप केस के आरोपियों को यूपी पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. शनिवार रात करीब तीन बजे जेवर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एक को गोली लगी है. पूरी जानकारी एसएसपी लव कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि शनिवार देर रात करीब 2 बजे बावरिया गिरोह जेवर क्षेत्र में आने वाला है. पुलिस ने फ़ोर्स लगाकर घेराबंदी की और यमुना एक्सप्रेस-वे के पास बदमाशों को घेर लिया. इतने में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और इन्हें हथियार डालने के लिए मजबूर किया. एक बदमाश को गोली लगी है, उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. तीन बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. दो बदमाश मौके से फरार हो गए. ये सभी बदमाश बावरिया गिरोह के हैं. बदमाशों के नाम राजू, राकेश, जय सिंह व दीपक हैं.

गौरतलब है कि बीती 24 मई की रात जेवर के पास बुलंदशहर रोड पर हथियारबंद बदमाशों ने कार पंचर कर उसमें सवार चार महिलाओं के साथ गैंग रेप किया था. कार में कुल आठ लोग सवार थे. बदमाशों ने इनके साथ लूटपाट भी की थी. विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi