S M L

मार्च के पहले हफ्ते में हो सकता है जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास

धीरेंद्र सिंह ने बताया कि योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को जल्द से जल्द इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए कहा है और 28 फरवरी तक जरूरी काम पूरे करने के आदेश दिए हैं

Updated On: Feb 12, 2019 04:05 PM IST

FP Staff

0
मार्च के पहले हफ्ते में हो सकता है जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास

उत्तर प्रदेश के जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास इस साल मार्च महीने के पहले हफ्ते में हो सकता है. इस बात की जानकारी विधायक धीरेंद्र सिंह ने दी है. इससे पहले उन्होंने रविवार रात को इस बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को जल्द से जल्द इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए कहा है और फरवरी 28 तक जरूरी काम पूरे करने के आदेश दिए हैं. सिंह ने बताया एयरपोर्ट का शिलान्यास 1 मार्च से 3 मार्च के बीच हो सकता है.

सिंह ने बताया, ग्रेटर नोएडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए सीएम योगी रविवार रात को ही यहां पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. इसी के साथ उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों से जेवर एयरपोर्ट से जुड़े सभी जरूरी काम 28 फरवरी निपटाने के लिए कहा. इनमें जमीन अधिग्रहण का काम भी शामिल है. सिंह ने कहा कि, मार्च के पहले हफ्ते में शिलान्यास के साथ साथ- भूमी पूजन भी हो जाएगा.

सिंह ने बताया कि MP महेश शर्मा ने भी सभी अधिकारियों से प्रोजेक्ट से जुड़े काम जल्द से जल्द पूरे करने को कहा है. इससे पहले 7 फरवरी को उत्तर प्रदेश का बजट पेश करते समय सीएम योगी आदित्यनाथ ने जेवर एयरपोर्ट के लिए भूमि अधिग्रहण के लिए 800 करोड़ रुपए की देने की बात की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi