S M L

Jet Airways की इकोनॉमी क्लास में 25 सितंबर से नहीं मिलेगा मुफ्त खाना

एयरलाइन चाय और कॉफी समेत मुफ्त में दूसरी पीने की चीजे देना जारी रखेगी

Updated On: Sep 20, 2018 12:36 PM IST

Bhasha

0
Jet Airways की इकोनॉमी क्लास में 25 सितंबर से नहीं मिलेगा मुफ्त खाना

फाइनेंशियल क्राइसेस से जूझ रही जेट एयरवेज ने बुधवार को कहा कि वह 25 सितंबर से होने वाली बुकिंग में इकोनॉमी क्लास की फ्लाइट्स में मुफ्त खाना देना बंद कर देगी. हालांकि एयरलाइन चाय और कॉफी समेत मुफ्त में दूसरी पीने की चीजे देना जारी रखेगी.

फिलहाल डोमेस्टिक सेक्टर के 'इकोनॉमी लाइट' और 'इकोनॉमी डील' कैटेगरी में यह व्यवस्था लागू की जाएगी. एयरलाइन का दावा है कि इसके बाद उसके टिकट सस्ते हो जाएंगे.

दो साल पहले एयरलाइन ने 'फेयर चॉयस' सर्विस शुरू की थी, जिसके जरिए कस्टमर्स अपनी यात्रा की जरुरतों के मुताबिक फेयर स्कीम चुन सकते हैं.

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने की जेट एयरवेज के खातों की जांच

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बुधवार को मुश्किल में फंसी जेट एयरवेज के खातों की जांच शुरू की. सूत्रों ने बताया कि लेनदेन और खातों में गड़बड़ी के आरोपों को देखते हुए यह जांच शुरू की गई है. जेट एयरवेज पहले ही फाइनेंशियल क्राइसेस का सामना कर रही है, और भारतीय सेबी और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय की जांच के घेरे में है.

सूत्रों ने कहा कि विभाग ने मुंबई हेडक्वार्टर वाली एयरलाइन के खातों की जांच बुधवार को शुरू की. एयरलाइन के चार परिसरों में यह जांच चल रही है. इनमें से दो कैंपस राष्ट्रीय राजधानी और दो मुंबई में है.

इस बारे में संपर्क करने पर एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी जेट एयरवेज के कार्यालय में सर्वे कर रहे हैं. कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय ने पिछले महीने कंपनी के खातों और दस्तावेजों की जांच का आदेश दिया था. जून तिमाही में जेट एयरवेज को 1,323 करोड़ रुपए का घाटा हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi