S M L

कोलकाता से मुंबई जा रही जेट एयरवेज के पैसेंजर ने फैलाई फ्लाइट में आतंकी होने की अफवाह, हुआ गिरफ्तार

इससे पहले अगस्त में, जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से नई दिल्ली जाने वाली इंडिगो एयरलाइन में एक पैसेजर ने बम होने की झूठी अफवाह फैलाई थी

Updated On: Nov 26, 2018 02:09 PM IST

FP Staff

0
कोलकाता से मुंबई जा रही जेट एयरवेज के पैसेंजर ने फैलाई फ्लाइट में आतंकी होने की अफवाह, हुआ गिरफ्तार

कोलकाता एयरपोर्ट पर सोमवार को जेट ऐयरवेज के फ्लाइट में सवार एक शख्स ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी. स्नैपचैट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ,'फ्लाइट में आतंकी, मैं महिलाओं के दिल तोड़ता हूं' लिखकर शख्स ने अपने 6 दोस्तों को भेज दिया.

उसके इस अजीब रवैये को देखकर को-पैसेंजर ने इसकी खबर क्रू को दे दी. इसके बाद क्रू मेम्बर ने पॉयलट और सीआईएसएफ ऑफिसर्स को इसकी जानकारी दी. अधिकारियों की एक टीम को विमान पहुंची और फिर पूछताछ के लिए पोद्दार को हिरासत में ले लिया गया.

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह आतंकवादी नहीं है और केवल दोस्तों के साथ मजाक कर रहा था. उसे सर्दी थी इसलिए उसने अपनी शक्ल ढ़की. टीम ने उसके माता-पिता से बात की और पूर्ण सत्यापन के बाद, उसे 9:37 बजे उसी फ्लाइट में मुंबई जाने की इजाजत थी. ऑफिसर ने कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इसके कारण उड़ान में देरी हुई.'

आरोपी पैसेंजर की पहचान योगवेदंत पोद्दर के रूप में हुई है. वह कोलकाता से मुंबई जा रहा था.

मुंबई आतंकवादी हमले की 10 वीं बरसी के बीच मुंबई में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इससे पहले अगस्त में, जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से नई दिल्ली जाने वाली इंडिगो एयरलाइन में एक पैसेजर ने बम होने की झूठी अफवाह फैलाई थी, जिससे फ्लाइट के बोर्डिंग में 40 मिनट की देरी हो गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi