S M L

विमान हाईजैक धमकी: एक संदिग्ध हिरासत में, नो फ्लाई लिस्ट में डाला

इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सीआईएसएफ, आईबी समेत कई जांच एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है

Updated On: Oct 30, 2017 03:32 PM IST

FP Staff

0
विमान हाईजैक धमकी: एक संदिग्ध हिरासत में, नो फ्लाई लिस्ट में डाला

जेट एयरवेज के विमान की सोमवार को इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान की अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. मिली जानकारी के अनुसार, पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को सूचना दी कि विमान में हाईजैकर्स हैं. एयरलाइन्स के क्रू को टॉयलेट में एक खत मिला, जिसमें विमान को उड़ाने और हाईजैक करने की बात लिखी थी.

विमान रविवार आधी रात के बाद मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था. इस मामले में दो लोगों से पूछताछ की और एक को को हिरासत में लिया गया है. सीआईएसएफ, आईबी समेत कई जांच एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है.

खत में लिखा था, विमान को हाईजैक करने वालों ने घेर रखा है, दिल्ली में लैंड नहीं होना चाहिए, इसकी बजाए इसे सीधा पीओके की तरफ ले जाना होगा.

फ्लाइट नंबर 9W339 ने मुंबई से 2:55 मिनट पर उड़ान भरी थी और अहमदाबाद एयरपोर्ट पर 3.45 मिनट उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. एयरपोर्ट ऑथोरिटीज ने मामले की पुष्टि कर ली है और पुलिस को भी सूचित कर दिया है. जेट एयरवेज की ओर से कहा गया है कि विमान बिना किसी दुर्घटना के अहमदाबाद में सुरक्षित लैंड कर चुका है. विमान में मौजूद सात क्रू मेंबर्स और 115 यात्री सभी सुरक्षित हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi