S M L

जेट एयरवेज में फिर हुई छंटनी, 16 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता

अभी निकाले गए 16 कर्मचारी कंपनी के कोच्चि और हैदराबाद कार्यालय में ग्राउंड स्टाफ के तौर पर काम कर रहे थे

Updated On: Nov 26, 2018 07:14 PM IST

Bhasha

0
जेट एयरवेज में फिर हुई छंटनी, 16 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता

वित्तीय संकट से जूझ रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने लागत में कटौती के लिए कर्मचारियों की छंटनी जारी रखी है. एक सूत्र ने सोमवार को बताया कि कंपनी ने 16 और कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है.

इससे पहले कंपनी पिछले महीने कुछ वरिष्ठ अधिकारियों समेत 20 कर्मचारियों को निकाल चुकी है. ऐसा समझा जाता है कि इससे पहले भी कंपनी इंजीनियरिंग, सुरक्षा और बिक्री समेत विभिन्न विभागों के 15 प्रबंधकीय स्तर के कर्मचारियों को नौकरी छोड़ने को कह चुकी है.

सूत्र ने कहा कि अभी निकाले गए 16 कर्मचारी कंपनी के कोच्चि और हैदराबाद कार्यालय में ग्राउंड स्टाफ के तौर पर काम कर रहे थे. उसने कहा, 'कंपनी विभिन्न विभागों के कर्मचारियों की छोटे समूहों में छंटनी जारी रखेगी. कंपनी ने पहले ही हैदराबाद कार्यालय बंद कर दिया है जिसमें चार-पांच कर्मचारी काम कर रहे थे.

पिछले सप्ताह कंपनी ने कोच्चि कार्यालय में काम कर रहे कुछ कर्मचारियों को नौकरी छोड़ने के लिए कहा था. कुल मिलाकर कंपनी ने इन दो कार्यालयों से 16 कर्मचारियों को निकाला है.'

कंपनी के एक प्रवक्ता ने इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'जेट एयरवेज ने अपने कारोबार की दक्षता, उत्पादकता और आर्थिक प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए कई नई मुहिम शुरू की हैं.' कंपनी के पास 124 विमानों का बेड़ा है और करीब 16 हजार कर्मचारी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi