S M L

बहन सबरीना लाल ने जेसिका के हत्यारे को माफ किया, बोली- रिहाई से नहीं आपत्ति

सबरीना लाल ने तिहाड़ जेल के वेलफेयर अधिकारी को लिखी अपनी चिट्ठी में कहा कि उन्हें सिद्धार्थ वशिष्ठ उर्फ मनु शर्मा की जल्द रिहाई पर आपत्ति नहीं है

FP Staff Updated On: Apr 23, 2018 02:10 PM IST

0
बहन सबरीना लाल ने जेसिका के हत्यारे को माफ किया, बोली- रिहाई से नहीं आपत्ति

बहुचर्चित जेसिका लाल हत्याकांड मामले में दोषी ठहराए गए सिद्धार्थ वशिष्ठ उर्फ मनु शर्मा को उनकी बहन सबरीना लाल ने माफ कर दिया है. अपनी मॉडल बहन के लिए इंसाफ की लंबी लड़ाई लड़ने वाली सबरीना लाल ने कहा कि उन्‍होंने जेसिका के हत्‍यारे को माफ कर दिया है. उन्‍हें उसकी रिहाई पर कोई आपत्ति नहीं है.

द हिंदू में छपी खबर के अनुसार सबरीना लाल ने तिहाड़ जेल के वेलफेयर अधिकारी को लिखी अपनी चिट्ठी में कहा कि उन्हें मनु शर्मा की जल्द रिहाई पर आपत्ति नहीं है.

ये खबर 15 साल सजा काटने और इस दौरान 'अच्‍छे आचरण' के आधार पर जल्‍द रिहाई के लिए अनुरोध किए जाने की संभावनाओं के बीच आया है.

सबरीना ने कहा कि उन्हें पीड़ितों की मदद के लिए बनाए गए कोष (विक्टिम वेलफेयर फंड) से किसी तरह की आर्थिक सहायता नहीं चाहिए. उन्होंने आग्रह किया कि यह आर्थिक मदद उन लोगों को देनी चाहिए जिन्हें इनकी सबसे ज्यादा जरूरत है.

मनु शर्मा ने ड्रिंक्स नहीं देने पर जेसिका लाल को मार दी थी गोली

मॉडल जेसिका लाल की 29 अप्रैल, 1999 की रात दिल्‍ली के टैमरिंड कोर्ट रेस्‍टोरेंट में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. घटना वाली रात यहां फैशन डिजाइनर बीना रमानी की प्राइवेट पार्टी चल रही थी. जेसिका लाल मेहमानों को डिंक्स परोस रही थीं, इस दौरान मनु शर्मा ने जब उनसे ड्रिंक्स की मांग की तो जेसिका ने यह कहकर ड्रिंक देने से मना कर दिया कि इसका टाइम ओवर हो गया है. इससे गुस्साए मनु शर्मा ने अपनी पिस्टल निकालकर उन्हें करीब से गोली मार दी.

अदालत ने बाद में सिद्धार्थ वशिष्‍ठ उर्फ मनु शर्मा को जेसिका लाल की हत्या का दोषी करार देते हुए उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. वर्तमान में मनु शर्मा तिहाड़ जेल में सजा काट रहा है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेल में रहने के दौरान 'अच्‍छे आचरण और अनुशासित जीवन' का हवाला देते हुए वो जल्‍द रिहाई के लिए आवेदन दे सकता है. इसे देखते हुए ही जेसिका की बहन सबरीना लाल के इस बयान को अहम माना जा जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi