S M L

जयललिता की मौत पर हमें भी संदेह है: मद्रास हाईकोर्ट

हाईकोर्ट ने एआईएडीएमके के एक कार्यकर्ता की याचिका पर सुनवाई के दौरान कहा

Updated On: Dec 29, 2016 05:27 PM IST

FP Staff

0
जयललिता की मौत पर हमें भी संदेह है: मद्रास हाईकोर्ट

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की मौत पर संदेह गहराता जा रहा है. एआईएडीएमके के कार्यकर्ता पीए जोसेफ की याचिका पर सुनवाई करते हुए मद्रास हाईकोर्ट के जज वैद्यलिंगम ने कहा कि मीडिया ने जयललिता की मौत पर बहुत सारे संदेह जताए हैं. मुझे भी उनकी मौत पर संदेह है. जब उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया तब कहा गया कि वह प्रॉपर डाइट पर हैं. अब इस मामले का सच सभी के सामने आना ही चाहिए.

इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि जयललिता की बीमारी को इस तरह गोपनीय बना कर क्यों रखा गया? पार्टी कार्यकर्ता पीए जोसेफ की याचिका पर हाई कोर्ट ने यह भी कहा कि जांच के लिए शव को बाहर निकालने में क्‍या दिक्‍कत है? इस संबंध में कोर्ट ने पीएम नरेंद्र मोदी और राज्य सरकारों को भी नोटिस देकर यही सवाल पूछा है?

हाईकोर्ट की यह टिप्पणी इस मामले में भी महत्वपूर्ण है कि एआईएडीएमके अभी पार्टी नेतृत्व संकट से जूझ रही है. भले ही जयललिता की करीबी रहीं शशिकला नटराजन पार्टी की महासचिव बनने में कामयाब हो गई हों लेकिन पार्टी में उनके विरोध की सुगबुगाहट अभी भी जारी है.

हालांकि एआईएडीएमके की नेता सीआर सरस्वती ने हाईकोर्ट के सवाल पर सफाई देते हुए कहा है कि सबकुछ साफ है. कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है. हम कोर्ट में जवाब देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi