S M L

जयललिता की मौत पर AIADMK नेता के शशिकला पर गंभीर आरोप

जयललिता की मौत पर एआईएडीएमके के नेता के बयान ने नई थ्योरी दे दी है

Updated On: Feb 07, 2017 12:07 PM IST

FP Staff

0
जयललिता की मौत पर AIADMK नेता के शशिकला पर गंभीर आरोप

जयललिता की मौत पर एआईएडीएमके के एक सीनियर नेता ने शशिकला पर गंभीर आरोप लगाए हैं. विधायक पीएच पंडियन ने आरोप लगाया है कि शशिकला और जयललिता के बीच पोएस गार्डन में कुछ संदेहास्पद घटा था.

पंडियन ने आरोप लगाया है कि जयललिता के पोएस गार्डन के उनके घर में जयललिता को धकेला गया. जिसके बाद वो बेहोश हो गईं. उन्हें आननफानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पंडियन ने जयललिता की मौत के लिए सीधे तौर पर शशिकला को संदेह के दायरे में रखकर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जयललिता और शशिकला के बीच किसी मुद्दे पर गर्मागर्म बहस हुई थी.

पंडियन ने कहा है कि शशिकला ने जयललिता के इलाज की जानकारी किसी को नहीं दी. अस्पताल में उन्हें किसी से मिलने नहीं दिया गया. पंडियन ने आरोप लगाया है कि जयललिता की मौत पर शशिकला को दुख नहीं हुआ था.

एआईएडीएमके के नेता पीएच पंडियन शशिकला के विरोधी के तौर पर जाने जाते हैं. उन्होंने शशिकला का पहले भी विरोध किया था.

उन्होंने कहा है कि वो शशिकला नटराजन को एआईएडीएमके की कमान दिए जाने के खिलाफ हैं. पंडियन ने कहा है कि एक बार जयललिता ने उनसे कहा था कि वो कभी नहीं चाहेंगी कि शशिकला कभी तमिलानाडु की सीएम बनें.

एआईएडीएमके ने पंडियन के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. एक दिन पहले ही जयललिता की मौत पर उनका इलाज करने वाले ब्रिटिश डॉक्टर रिचर्ड बील ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किसी भी संदेह से इनकार किया था. उन्होंने कहा था कि जयललिता के इलाज में किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं पाई गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi