S M L

लाउडस्पीकर्स पर सोनू का ऐतराज सही: जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने सोनू निगम के उस बयान का समर्थन किया है कि किसी भी धार्मिक स्थल पर लाउडस्पीकर्स का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए

Updated On: Feb 08, 2018 05:14 PM IST

FP Staff

0
लाउडस्पीकर्स पर सोनू का ऐतराज सही: जावेद अख्तर

हाल ही में सिंगर सोनू निगम 'अजान' पर अपनी राय देकर विवादों से घिर गए थे. सोनू ने कहा था कि सुबह की अजान के लिए लाउडस्पीकर्स का इस्तमाल नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने इसे 'गुंडागर्दी' तक कह डाला था. वहीं अब बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने इस विवाद को नई हवा दे दी है. जावेद अख्तर ने सोनू निगम के उस बयान का समर्थन किया है कि किसी भी धार्मिक स्थल पर लाउडस्पीकर्स का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं सोनू निगम और हर उस व्यक्ति से सहमत हूं, जो चाहते हैं कि किसी भी रिहायशी इलाके में बनी मस्जिद या फिर किसी अन्य धार्मिक स्थल पर लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. वहीं ट्वीटर पर जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद ढेरों लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. एक यूजर ने जावेद अख्तर पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा, वैसे तो आपके इस ट्वीट से ही आपके इरादे पता चल गए थे. लेकिन दूसरे ट्वीट्स देखकर आपके ढोंग के बारे में पता चल गया.

वहीं जावेद अख्तर ने इस यूजर को जवाब में कहा कि मैं हर गलत बात के खिलाफ आवाज उठाता हू. मुश्किल यही है कि आप दूसरों की गलती तो मान सकते हैं. मगर अपनी नहीं.

ट्विटर पर क्या है यूजर्स की राय...

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi