S M L

जम्मू कश्मीर: रातभर चले ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 2 आतंकी ढेर

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियो को मार गिराया है. इसके बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है

Updated On: Dec 13, 2018 12:50 PM IST

FP Staff

0
जम्मू कश्मीर: रातभर चले ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 2 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियो को मार गिराया है. इसके बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है.

सेना के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बुधवार शाम को सोपोर के बर्थ कलां इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया. ये ऑपरेशन रात भर चला. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

अधिकारी ने बताया कि इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और वह किस संगठन से जुड़े थे, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

पहले मारे गए थे तीन आतंकी

इससे पहले भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए थे. शनिवार को सेना को श्रीनगर के बाहरी इलाके मुजगुंड में कुछ आतंकियों के होने की जानकारी मिली जिसके बाद सेना, सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया.

जवानों की घेराबंदी बढ़ने पर छिपे आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाकर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. इसपर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें तीन आतंकी मारे गए. मारे गए इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi