S M L

जम्मू कश्मीर: सोपोर में दो आतंकी ढेर, सेना का एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं

Updated On: Oct 26, 2018 10:19 AM IST

FP Staff

0
जम्मू कश्मीर: सोपोर में दो आतंकी ढेर, सेना का एक जवान शहीद
Loading...

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. साथ ही सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है. एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने के बाद सोपोर के पाजलपोरा इलाके में सर्च अभियान चलाया गया और दो आतंकी मारे गए.

सोपोर के एसएसपी जाविद इकबाल ने कहा है कि गोलीबारी रुक गई है और शव भी बरामद कर लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हो गया था, जिसकी बाद में मौत हो गई. मुठभेड़ को देखते हुए बारामूला और सोपोर में सभी स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं.

इससे पहले जम्मू कश्मीर के बारामूला और अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए हैं. जिसमें दो आतंकी बारामूला और चार आतंकी अनंतनाम में मारे गए हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बारामूला के क्रीरी इलाके में तलाशी अभियान चलाया था.

उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां बरसाईं. सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए. ऐसे ही अनंतनाग के अरवानी गांव में आतंकियों की घुसपैठ की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया और चार आतंकियों को मार गिराया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi