S M L

जम्मू-कश्मीर: 24 घंटे में तीसरा हमला, पुलिस स्टेशन के कंपाउंड में फटा ग्रेनेड

ग्रेनेड सीधे पुलिस स्टेशन के कंपाउंड में फटी, लेकिन हमले में किसी के जान जाने या घायल होने की कोई खबर नहीं आई है

Updated On: Jan 18, 2019 07:44 PM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर: 24 घंटे में तीसरा हमला, पुलिस स्टेशन के कंपाउंड में फटा ग्रेनेड

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन पर बड़ा हमला कर दिया है. पुलवामा के काकापोरा पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया. ग्रेनेड सीधे पुलिस स्टेशन के कंपाउंड में फटी, लेकिन हमले में किसी के जान जाने या घायल होने की कोई खबर नहीं आई है.

जम्मू कश्मीर में  बीते 24 घंटे में यह तीसरा ग्रनेड हमला किया गया है. इससे पहले ये हमला लाल चौक पर हुआ था. आतंकियों के इस हमले में कई गांड़ियों को नुकसान भी पहुंचा. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक नमाज का वक्त होने की वजह से घटना के वक्त लाल चौक पर ज्यादा लोग नहीं थे. इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है.

इससे पहले गुरुवार को भी श्रीनगर में आंतकी हमला हुआ था, जिसमें 3 लोग घायल हो गए थे. इस दौरान जीरो ब्रिज के पास आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था. हमले के बाद घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

शोपियां में भी ग्रेनेड हमला

वहीं दूसरी तरफ कश्मीर के शोपियां में भी आतंकी हमले की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि शोपियां के गगरन इलाके में आतंकियों ने पुलिस कैंप पर ग्रेनेड हमला किया.

माना जा रहा है कि ये हमले गणतंत्र दिवस को देखते हुए किए जा रहे हैं. इसके पीछे आतंकियों का मकसद श्रीनगर और आसपास के लोगों को गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने से रोकना हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi