S M L

जम्मू-कश्मीर: आतंकवादी हमले में NC के 2 कार्यकर्ताओं की मौत, एक घायल

स्थानीय निकाय चुनावों के दो दिन पूर्व शुक्रवार को श्रीनगर के करफल्ली मोहल्ले में आतंकवादी हमले के दौरान नेशनल कॉन्फ्रेंस के दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई

Updated On: Oct 05, 2018 03:08 PM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर: आतंकवादी हमले में NC के 2 कार्यकर्ताओं की मौत, एक घायल

जम्मू-कश्मीर में होने जा रहे स्थानीय निकाय चुनावों के दो दिन पूर्व शुक्रवार को श्रीनगर के करफल्ली मोहल्ले में आतंकवादी हमले के दौरान नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल हो गया.

एनसी के अध्यक्ष फारूक अबदुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अबदुल्ला ने इस घटना में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि मैं नजीर अहमद भाट और मुश्ताक अहमद वानी पर हुए आतंकवादी हमले की जितनी भी निंदा करूं कम है.

शकील अहमद अभी जख्मी है. उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मैं उसकी खैरियत के लिए दुआ मांगता हूं. इस मुश्किल के दौर में अल्लाह नजीर, मुश्ताक और शकील के परिवार को हिम्मत बख्शे.

उधर पूर्व मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती ने भी इस घटना पर अपना दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, दोनों एनसी के कार्यकर्ताओं की मौत की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ है. मैं सोच भी नहीं सकती कि उनका परिवार अभी किस स्थिति से गुजर रहा होगा.

मेहबूबा के ट्वीट का जवाब देते हुए उमर अबदुल्ला ने लिखा, इतने कठीन समय में आपके लिखे ये शब्दों से कहीं न कहीं मृत कार्यकर्ताओं के परिवार को हिम्मत मिलेगी.

जम्मू-कश्मीर में आगामी निकाय चुनावों के लिए 8,10,13 और 16 अक्टूबर को मतदान होने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi