S M L

J&K: 2 आतंकी हमलों में 2 पुलिसकर्मी शहीद, 10 CRPF जवान घायल

आतंकियों को पकड़ने के लिए कई इलाकों में छापेमारी जारी है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है

FP Staff Updated On: Jun 12, 2018 10:33 AM IST

0
J&K: 2 आतंकी हमलों में 2 पुलिसकर्मी शहीद, 10 CRPF जवान घायल

जम्‍मू-कश्‍मीर की शांति में एक बार फिर खलल डालने की कोशिश करते हुए आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाया है. दक्षिण कश्‍मीर में दो अलग-अलग जगह हुए आतंकी हमलों में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए जबकि एक और हमले में दस सीआरपीएफ के जवान घायल हो गए हैं.

घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. आतंकी अपने साथ हथियार भी लूटकर ले गए हैं. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है.

पहला हमला पुलवामा में 

खबर के अनुसार आतंकियों ने पहला हमला दक्षिण कश्‍मीर के पुलवामा जिले में किया. पुलवामा में आतंकियों ने अदालत परिसर की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी. इस हमले में गुलाम रसूल और गुलाम हुसैन नाम के दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. पुलिस पर फायरिंग करने के बाद आतंकी उनके हथियारों भी लूट कर ले गए.

अनंतनाग में दूसरा हमला 

वहीं दूसरा हमला अनंतनाग में हुआ जहां ने सीआरपीएफ के शिविर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. इस हमले में दस सीआरपीएफ के जवान घायल हो गए. घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है. आतंकियों को पकड़ने के लिए कई इलाकों में छापेमारी जारी है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi