S M L

J&K: शोपियां में पुलिस थाने पर आतंकवादी हमला, 1 जवान शहीद

हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और आतंकवादी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. यहां तक की आतंकवादी शहीद पुलिसकर्मी की राइफल तक ले गएं

Updated On: Sep 30, 2018 10:50 AM IST

Bhasha

0
J&K: शोपियां में पुलिस थाने पर आतंकवादी हमला, 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक पुलिस थाने पर हमला कर दिया. रविवार तड़के हुए इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद आतंकवादी फरार होने में कामयाब हो गए. आतंकी जाते-जाते शहीद पुलिसकर्मी की राइफल अपने साथ ले गए.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार तड़के दक्षिण कश्मीर में पुलिस थाने पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की. गोलीबारी के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मृत्यु हो गई.

इन सब के बीच कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना की मदद से की जा रही घुसपैठ की कोशिश को सेना ने विफल कर दिया. सेना ने संघर्ष विराम उल्लंघन और घुसपैठ की कोशिश का करारा जवाब दिया है.

सेना के एक अधिकारी ने रविवार को कहा, 'उत्तर कश्मीर जिले के तंगधार सेक्टर में शनिवार देर रात पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम उल्लंघन किया और आतंकवादियों ने घुसपैठ की कोशिश की, लेकिन हमारी सेना ने इसका कड़ा जवाब दिया और पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी की आड़ में की जा रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया.'

उन्होंने बताया कि भारत की ओर से किसी तरह के नुकसान या किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi