S M L

जम्मू कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच झड़प जारी

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है.

Updated On: Sep 09, 2017 12:17 PM IST

FP Staff

0
जम्मू कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच झड़प जारी

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के   सोपोर में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है.

सुरक्षाबलों ने इससे पहले सोमवार को भी खुफिया इनपुट पर कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया था. सुरक्षाबलों को बारामूला जिले के सोपोर के शंगर्गंड क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके उन्होंने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन किया और फिर मुठभेड़ में दोनों आतंकियों को मार गिराया. दोनों आंतकियों की पहचान नईम (सोपोर) और आशिक (पट्टन) के रूप में हुई है, जो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए थे.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया था कि सोपोर के चेक-ए-ब्राथ क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में मिली विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने सोमवार सुबह वहां घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया था. तलाशी अभियान के दौरान, इलाके में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी शुरू की जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी गोलीबारी की और मुठभेड़ शुरू हो गई.

इससे पहले 4 सितंबर को जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग घटनाओं में 3 आतंकियों को सुरक्षा बलों को मार गिराया था. इसमें से 2 आतंकी सोपोर इलाके में ही मारे गए थे जबकि एक बीएसएफ ने एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश करते हुए एक आतंकी को मार गिराया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi