S M L

J&K: शोपियां में मुठभेड़ में लश्कर के 6 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

सुरक्षाबलों ने मारे गए 6 आतंकियों के शव बरामद किए हैं. मुठभेड़स्थल से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है. मुठभेड़ खत्म होने के बाद भी सेना की ओर से इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है

Updated On: Nov 25, 2018 01:19 PM IST

FP Staff

0
J&K: शोपियां में मुठभेड़ में लश्कर के 6 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में 6 आतंकवादी मारे गए हैं. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि 6 आतंकवादी दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के हिपुरा बाटागुंड क्षेत्र में मुठभेड़ में मारे गए.

उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों को आंतकवादियों के इस इलाके में छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया था. घेराबंदी बढ़ने पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें 6 आतंकी ढेर हो गए.

एनकाउंटर में एक जवान भी शहीद हुआ है. इस शहीद जवान का नाम नजीर अहमद है.

सुरक्षाबलों ने मारे गए 6 आतंकियों के शव बरामद किए हैं. मुठभेड़स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है. मुठभेड़ खत्म होने के बाद भी सेना की ओर से इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

एनकाउंटर के दौरान किसी तरह की अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए एहतियातन शोपियां में मोबाइल इंटरनेट सर्विस अस्थायी तौर पर बंद कर दी गई थी.

बीते 48 घंटों के अंदर जवानों ने राज्य में 12 हार्डकोर आतंकवादियों को ऑपरेशन ऑल आउट के तहत मार गिराया है. शुक्रवार सुबह त्राल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान लश्कर के 6 आतंकवादियों को ठिकाने लगाया था.

जम्मू-कश्मीर में इस साल जनवरी से अब तक 240 आतंकवादी मार गिराए गए हैं. इससे आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सैनिकों और जवानों के हौसले बुलंद हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi