S M L

J&K: पुलवामा में मुठभेड़ में 6 आतंकी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

एनकाउंटर में मार गिराए गए आतंकवादियों के शव अभी बरामद नहीं किए जा सके हैं. ताजा जानकारी के अनुसार मुठभेड़ खत्म हो चुकी है और सेना इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है

Updated On: Dec 22, 2018 11:58 AM IST

FP Staff

0
J&K: पुलवामा में मुठभेड़ में 6 आतंकी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां हुई मुठभेड़ में 6 आतंकवादी मार गिराए गए हैं. सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों को अवंतिपोरा के आरमपुर में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सेना, सुरक्षाबलों और पुलिस की टीम ने यहां संयुक्त ने सर्च ऑपरेशन चलाया.

घिर जाने के बाद आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने इस पर जवाबी कार्रवाई की जिसमें 6 आतंकी ढेर हो गए. आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है इस बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है.

कश्मीर के आईजी, पुलिस एसपी पानी के मुताबिक यह मुठभेड़ खत्म हो चुकी है और सेना इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है. उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों को इस अभियान में कोई नुकसान नहीं हुआ है.

इससे पहले पिछले हफ्ते शनिवार को पुलवामा में ही हुए एक एनकाउंटर में हिज्बुल कमांडर जहूर ठोकर समेत 3 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था. हालांकि इसके बाद भड़के स्थानीय लोगों ने सेना की गाड़ियों पर जमकर पत्थरबाजी की थी. जिसके बाद जवानों द्वारा आत्मरक्षा में की गई फायरिंग में 7 लोगों की मौत हो गई थी.

बता दें कि इस साल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अभी तक 260 से ज्यादा आतंकवादियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. बीते 8 वर्षों में किसी भी वर्ष आतंकियों के मारे जाने की यह संख्या सबसे ज्यादा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi