S M L

J&K: कुपवाड़ा में जवानों ने 1 आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

बांदीपोरा के हाजिन शाहगुंड गांव में 2 पीडीपी कार्यकर्ता मजीद डार के घर में घुस गए और उन्हें अगवा करने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने मजीद की पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी

Updated On: Jul 09, 2018 11:41 AM IST

FP Staff

0
J&K: कुपवाड़ा में जवानों ने 1 आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है. यह मुठभेड़ रविवार को देर शाम शुरू हुई थी.

मार गिराए गए आतंकवादी की पहचान नहीं हो सकी है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा वन क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सुरक्षाबलों ने इलाके की  घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन शुरू किया इस पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गई.

सूत्रों के अनुसार आतंकवादियों और जवानों के बीच यह मुठभेड़ अभी भी जारी है.

वहीं एक अन्य घटना में रविवार को 2 आतंकवादी बांदीपोरा जिले के हाजिन शाहगुंड गांव में पीडीपी कार्यकर्ता मजीद डार के घर में घुस गए. वहां उन्होंने घरवालों को डरा-धमका कर मजीद डार का अपहरण कर लिया.

मजीद डार की पत्नी ने इसका विरोध किया तो आतंकियों ने उनका गला रेत दिया. घायल महिला को श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज यानी सोमवार को उसकी मौत हो गई.

बता दें कि रविवार को हिज्बुल कमांडर बुरहान वानी की दूसरी बरसी थी, इस दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना न हो इसके लिए राज्य भर में सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रखा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi