S M L

पुलवामा हमले के बाद अब राजौरी में LoC पर IED ब्लास्ट, सेना के मेजर शहीद

शहीद अधिकारी सेना की Engineering Corps के सदस्य थे. यह IED ब्लास्ट नियंत्रण रेखा से डेढ़ किलोमीटर अंदर नौशेरा सेक्टर में हुआ. अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने इस धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है

Updated On: Feb 16, 2019 06:18 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा हमले के बाद अब राजौरी में LoC पर IED ब्लास्ट, सेना के मेजर शहीद

आतंक का आका पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पुलवामा टेरर अटैक के बाद अब जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाकर IED ब्लास्ट किया गया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस धमाके में सेना के मेजर रैंक के एक अफसर शहीद हो गए हैं.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार शहीद अधिकारी सेना की Engineering Corps. के सदस्य थे. यह IED ब्लास्ट नियंत्रण रेखा से डेढ़ किलोमीटर अंदर नौशेरा सेक्टर में हुआ. इस हमले के बाद से ही बॉर्डर पार से भारतीय पोस्टों को निशाना बनाकर फायरिंग की जा रही है. इस फायरिंग में सेना का एक जवान जख्मी हुआ है.

अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने इस धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है. LoC पर यह धमाका ऐसे वक्त हुआ जब मोदी सरकार में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान नसीर अहमद के अंतिम संस्कार के लिए जम्मू में हैं.

इससे पहले बीते गुरुवार को पुलवामा के लेथपोरा में नेशनल हाईवे पर CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमला हुआ था. इस धमाके में 40 जवानों की मौत हो गई थी. जम्मू-कश्मीर में हुए इस सबसे बड़े आतंकी हमले के अगले दिन यानी शुक्रवार को पाकिस्तान की ओर से फिर पुंछ में LoC के पास सीजफायर का उल्लंघन किया गया. हालांकि भारतीय सैनिकों ने भी पाकिस्तान के इस दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi