S M L

J&K: पुलवामा के त्राल में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हथियार बरामद

सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबल इलाके में और भी आतंकियों के छिपे होने की आशंका को देखते हुए तलाशी अभियान चला रहे हैं

Updated On: Mar 05, 2019 11:09 AM IST

FP Staff

0
J&K: पुलवामा के त्राल में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार शाम त्राल के मीर मोहल्ला इलाके में शुरू हुए एनकाउंटर (Encounter) में आज यानी मंगलवार सुबह दो आतंकवादी मारे (Terrorists Gunned Down) गए हैं.

सूत्रों के अनुसार दोनों आतंकियों के मारे जाने के बाद यह एनकाउंटर खत्म हो गई है. उन्होंने बताया कि सोमवार को इस इलाके में हिज्बुल मुजाहिदीन के 2-3 आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद सेना, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन चलाया. घेराबंदी बढ़ने पर छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग की जिसके जवाब में जवानों ने भी गोलियां चलाईं.

जिस मकान के भीतर से आतंकवादी गोलाबारी कर रहे थे सुरक्षाबलों ने उसे विस्फोट कर उड़ा दिया, जिसके बाद मकान में आग लग गई. सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबल इलाके में और भी आतंकियों के छिपे होने की आशंका को देखते हुए तलाशी अभियान चला रहे हैं.

एनकाउंटर को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसके लिए यहां इंटरनेट सेवाएं बाधित कर दी गईं थी.

बता दें कि इससे पहले दक्षिण कश्मीर के ही हंदवाड़ा में 28 फरवरी से तीन मार्च तक चले मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी मारे गए थे. हालांकि, इस दौरान तीन CRPF जवान और दो पुलिसकर्मी भी शहीद हुए थे. जबकि एक स्थानीय नागरिक भी एनकाउंटर की चपेट में आकर मारा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi