S M L

J&K: पुलवामा में SI की गोली मारकर हत्या, सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

रविवार शाम इम्तियाज मीर अपनी कार से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान आतंकियों ने उन्हें रश्मि नाला के पास रोका और गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए

Updated On: Oct 28, 2018 06:51 PM IST

FP Staff

0
J&K: पुलवामा में SI की गोली मारकर हत्या, सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन
Loading...

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने पुलिस के एक उपनिरीक्षक (सब-इंस्पेक्टर) की गोली मारकर हत्या कर दी है. रविवार शाम उनका गोलियों से छलनी शव चेवां कलां इलाके से बरामद किया गया.

मारे गए पुलिसकर्मी की पहचान इम्तियाज मीर के रूप में हुई है. वो सीआईडी विभाग में तैनात थे.

सूत्रों के अनुसार इम्तियाज मीर मूल रूप से पुलवामा के ही रहने वाले थे. रविवार शाम वो अपनी कार से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान आतंकियों ने उन्हें रश्मि नाला के पास रोका और गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए.

इसकी खबर मिलने पर घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान मौके पर पहुंच गए. सुरक्षाबलों ने इलाके और आसपास हमलावरों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया है.

'निहत्थे पुलिसकर्मी की हत्या करना आतंकवादियों की हताशा और उनकी कायरता'

जम्मू-कश्मीर के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसपी वैद्य ने एसआई इम्तियाज मीर की हत्या की पुष्टि की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'निहत्थे पुलिसकर्मी को टारगेट कर उसकी हत्या करना आतंकवादियों की हताशा और उनकी कायरता दिखाता है.'

घाटी में इससे पहले भी आतंकियों ने कई पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी. निकाय चुनाव से पहले सितंबर में आतंकवादियों ने 4 पुलिसवालों को अगवा किया था. इनमें दो स्पेशल पुलिस अफसर (एसपीओ) और एक कॉन्स्टेबल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi