S M L

J&K: आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के परिवार के 8 लोगों को किया अगवा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों ने दो और पुलिसकर्मियों के बच्चों को अगवा कर लिया है

Updated On: Aug 31, 2018 11:44 AM IST

FP Staff

0
J&K: आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के परिवार के 8 लोगों को किया अगवा

घाटी में अशांति फैलाने के लिए अब आतंकी सेना और पुलिसकर्मियों  पर हमला करने के अलावा उनके घरवालों को भी निशाना बना रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों ने दो और पुलिसकर्मियों के बच्चों को अगवा कर लिया है. वहीं गुरुवार को पांच अन्य पुलिसकर्मियों के परिवार वालों का अपहरण कर लिया गया था.

घटना की जानकारी रखने वाले अधिकारियों ने बताया कि आंतकवादियों ने कम से कम पांच लोगों को शोपियां, कुलगाम, अनंतनाग और अवंतिपोरा से अगवा किया था. इसी घटना में गांदरबल जिले से अगवा किए गए पुलिसकर्मी के परिजन को आंतकवादियों द्वारा बुरी तरह पिटाई करने के बाद छोड़ दिया गया है.

ऐसे में शुक्रवार तक अगवा हुए पुलिसकर्मियों के बच्चों और रिश्तेदारों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है.  हालांकि पुलिस ने अगवा हुए सभी लोगों को ढ़ूंढ़ने के लिए बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

बता दें कि दो दिनों पूर्व ही एनआईए ने सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस की मदद से वांछित आतंकवादी सैयद सलाउद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया था. इसी घटना के अंजाम में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के बच्चे और रिश्तेदारों को अगवा किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi