S M L

J&K: PM मोदी की रैली में BJP में शामिल हुए शहीद जवान औरंगजेब के पिता

पीएम मोदी द्वारा उनका पार्टी में स्वागत किए जाने पर मोहम्मद हनीफ ने उन्हें अपने शहीद बेटे औरंगजेब की एक तस्वीर प्रधानमंत्री को भेंट की

Updated On: Feb 04, 2019 10:01 AM IST

FP Staff

0
J&K: PM मोदी की रैली में BJP में शामिल हुए शहीद जवान औरंगजेब के पिता

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पिछले साल (2018) आतंकवादियों के हाथों शहीद हुए सेना के जवान औरंगजेब के पिता बीजेपी में शामिल हो गए हैं. रविवार को विजयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में वो पार्टी में शामिल हुए.

राजौरी के रहने वाले राइफलमैन औरंगजेब के पिता मोहम्मद हनीफ सेना के पूर्व अधिकारी लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) राकेश कुमार शर्मा के साथ बीजेपी में शामिल हुए.

इस अवसर पर हनीफ ने कहा, ‘मैं बीजेपी की गरीब समर्थक नीतियों के कारण इस पार्टी में शामिल हुआ हूं, मोदी सरकार देश में सर्वश्रेष्ठ सरकार है जो पिछली सरकारों के विपरीत गरीबों के बारे में सोचती है.’

पीएम मोदी के उनका पार्टी में स्वागत किए जाने पर मोहम्मद हनीफ ने उन्हें अपने शहीद बेटे औरंगजेब की एक तस्वीर प्रधानमंत्री को भेंट की.

बता दें कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के राइफलमैन औरंगजेब को आतंकवादियों ने पुलवामा जिले में उस वक्त अगवा कर हत्या कर दी थी जब 14 जून, 2018 को वो ईद मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे. औरंगजेब को बाद में मरणोपरांत शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi