S M L

जम्मू-कश्मीर: हिमस्खलन से जवाहर सुरंग बंद, चार जवानों की मौत, तीन बचाए गए

कुलगाम जिले के जवाहर सुरंग के पास हिमस्खलन होने से रास्ता बंद हो गया है, जिससे वहां की पुलिस पोस्ट पर मौजूद 10 पुलिसकर्मी फंस गए हैं

Updated On: Feb 08, 2019 04:55 PM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर: हिमस्खलन से जवाहर सुरंग बंद, चार जवानों की मौत, तीन बचाए गए

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के जवाहर सुरंग के पास शुक्रवार को हिमस्खलन होने से रास्ता बंद हो गया था, जिससे वहां की पुलिस पोस्ट पर मौजूद 10 पुलिसकर्मी फंस गए थे. न्यूज18 इंडिया की खबर के मुताबिक कि इनमें से चार जवानों की मौत हो गई है, वहीं तीन जवान बाहर निकाल लिए गए हैं.

गुरुवार को कुलगाम में सबसे ज्यादा बर्फबारी हुई थी. बर्फबारी के चलते जवाहर टनल के पास हिमस्खलन आया, जिससे ये टनल बंद हो गई थी. इसमें 10 जवान फंस गए थे.

एएनआई ने अपडेट दिया है कि इन जवानों के रेस्क्यू ऑपरेशन में दो जवानों को निकाल लिया है. इनमें से एक जवान की हालत गंभीर है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि रेस्क्यू टीम इन जवानों की मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंचने की कोशिश कर रही है लेकिन तेज हवा और बर्फबारी से बंद रास्तों की वजह से उसे देरी हो रही है.

कश्मीर में बर्फबारी से जीवन थम गया है. यहां तीन दिनों से नेशनल हाइवे बंद है. उधर हिमाचल में भी जमकर बर्फबारी हो रही है. शुक्रवार को यहां बर्फबारी होने से पूरा शिमला रेलवे स्टेशन बर्फ से ढंक गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi