S M L

J&K: सुरक्षाबलों ने मार गिराया जैश-ए-मुहम्मद का आतंकी, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

जम्मू कश्मीर के त्राल इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई

Updated On: Nov 09, 2018 08:47 PM IST

FP Staff

0
J&K: सुरक्षाबलों ने मार गिराया जैश-ए-मुहम्मद का आतंकी, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

जम्मू कश्मीर के त्राल इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई. दक्षिण कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मुहम्मद के एक आतंकी को मार गिराया है. वहीं इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वो खतरे से बाहर है. न्यूज एएनआई के मुताबिक, घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं.

त्राल एनकाउंटर को लेकर आईजीपी कश्मीर, एसपी पानी ने कहा है कि आतंकी का सफाया कर दिया गया है. गोला-बारूद बरामद किया गया है. हमे जो समान मिला है उससे ये साबित होता है कि आतंकी के जैश-ए-मोहम्मद से संबंध थे.

इस एनकाउंटर को राष्ट्रीय राइफल्स, स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (SOG) और सीआरपीएफ के जवान भी इस एनकाउंटर में शामिल थे. बताया जा रहा है कि सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है और इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं रद्द कर दी हैं. इससे पहले जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई है. इलाके को घेर लिया गया है.

घाटी के त्राल इलाके में पिछले दिनों भी जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी मारा गया था. ये आतंकी और कोई नहीं बल्कि JeM प्रमुख मसूद अजहर का भतीजा उस्मान हैदर था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi